A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओपन AI के सीईओ सैम ऑल्टमैन ने किया समलैंगिक विवाह, बेस्ट फ्रेंड को बनाया हम सफर

ओपन AI के सीईओ सैम ऑल्टमैन ने किया समलैंगिक विवाह, बेस्ट फ्रेंड को बनाया हम सफर

एआई रिसर्च लैब ओपनएआई के सीईओ और वाई कॉम्बिनेटर के पूर्व अध्यक्ष सैम ऑल्टमैन ने अपनी दोस्त ओलिवर मुलहेरिन के साथ शादी कर ली है। उन्होंने एक सादे समारोह में विवाह किया।

सैम ऑल्टमैन के साथ...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सैम ऑल्टमैन के साथ ओलिवर मुलहेरिन उर्फ ओली

एआई रिसर्च लैब ओपनएआई के सीईओ और वाई कॉम्बिनेटर के पूर्व अध्यक्ष सैम ऑल्टमैन ने अपनी दोस्त ओलिवर मुलहेरिन के साथ शादी कर ली है। उन्होंने एक सादे समारोह में विवाह किया। 10 जनवरी 2024 को हुए इस शादी समारोह के आयोजन की खासियत यह थी कि यह तड़क भड़क से दूर एक सादे समारोह की तरह था। अतिथियों की लिस्ट में करीबी परिवार और कुछ चुनिंदा दोस्त शामिल थे। यह समारोह ऑल्टमैन के आवास के निकट आयोजित किया गया था।

इंस्टाग्राम पर शेयर की शादी की तस्वीरें

 दोस्तों और दूल्हे के बीच प्यार से ओली के नाम से जाने जाने वाले ओलिवर मुलहेरिन ने आम तौर पर कम प्रोफ़ाइल बनाए रखी है। ओलिवर मुलहेरिन उर्फ ओली ऑल्टमैन के सबसे अच्छे दोस्त हैं। शादी समारोह में अल्टमैन और ओली ने मैचिंग सफेद शर्ट, हल्के बेज रंग की पैंट और सफेद स्नीकर्स में नजर आ रहे हैं। इस जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट किया है।  कैप्शन में ओली ने लिखा है कि अपने सबसे अच्छे दोस्त और अपने जीवन के प्यार से शादी कर ली। 

Image Source : social mediaसैम ऑल्टमैन के साथ ओलिवर मुलहेरिन उर्फ ओली

 कौन हैं ओलिवर मुल्हेरिन

सैम ऑल्टमैन की ओली से दोस्ती कई वर्षों से है। ऑस्ट्रेलियाई प्रोग्रामर ओलिवर मुल्हेरिन मेलबर्न विश्वविद्यालय से सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग स्नातक हैं। ओलिवर मुल्हेरिन ने अपने विश्वविद्यालय के वर्षों के दौरान भाषा पहचान और गेम पर विशेष ध्यान देने के साथ विभिन्न एआई परियोजनाओं में काम किया। हालांकि, उनकी प्राथमिक विशेषज्ञता इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) के क्षेत्र में है। सितंबर में न्यूयॉर्क पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में ऑल्टमैन ने खुलासा किया था कि वह और मुल्हेरिन  सैन फ्रांसिस्को में रूसी हिल पर एक साथ रहते हैं। सप्ताहांत में वे नापा, कैलिफ़ोर्निया में एक निजी खेत में स्थित 25 साल पुराने पुनर्निर्मित घर में चले जाते हैं।  

 

Latest India News