A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर एकजुट हुआ विपक्ष, राहुल और सोनिया गांधी भी रहे मौजूद

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर एकजुट हुआ विपक्ष, राहुल और सोनिया गांधी भी रहे मौजूद

यह बैठक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर हो रही है। इस बैठक में विपक्ष के कई बड़े नेता शामिल हुए हैं। खास बात यह है कि सदस्यता जाने के बाद राहुल गांधी पहली बार इस तरह की बैठक में शामिल हो रहे हैं।

राहुल गांधी की संसद...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद मल्लिकार्जुन के घर एकजुट हुआ विपक्ष

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के दिल्ली स्थित आवास पर  विपक्षी दलों की बड़ी बैठक चल रही है। इस बैठक में कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल शामिल हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि इस बैठक में पूर्व सांसद राहुल गांधी भी शामिल हैं और यह पहली बार है कि संसद सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल गांधी विपक्षी दलों के सांसदों की बैठक में शामिल हो रहे हों। हालांकि इस बैठक में उद्धव ठाकरे गुट की तरफ से कोई भी नेता शामिल नहीं हुआ है। 

विपक्षी दलों के कई नेता हुए हैं शामिल 

इस बैठक में रवनीत सिंह बिट्टू, मणिकम टैगोर, सपा से सांसद रामगोपाल यादव, एम वायको, NCP प्रमुख शरद पवार, कांग्रेस नेता जयराम रमेश और प्रमोद तिवारी शामिल हुए हैं। इसके साथ ही मल्लिकार्जुन खरगे के घर हो रही बैठक में DMK, JDU, CPI, CPIM, AAP, NCP, AIUML, NC के नेता और TMC से प्रसून बनर्जी और सौगत रॉय शामिल हुए हैं।  

Image Source : india tvबैठक में शामिल होने के लिए मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर पहुंचे राहुल गांधी

राहुल गांधी को खाली करना होगा अपना आवास 

वहीं इससे पहले राहुल गांधी को उनका सरकारी बंगला खाली करने के लिए कहा गया है। राहुल की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद ये नया आदेश आया है। वह साल 2014 से 12 तुगलक लेन वाले बंगले में रह रहे हैं। राहुल गांधी को 12 तुगलक लेन में 5 बेडरूम का टाइप 8 बंगला मिला हुआ है। नए आदेश के मुताबिक, राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करना होगा। राहुल गांधी को लोकसभा हाउसिंग कमेटी ने बंगला खाली करने के लिए नोटिस भेजा है। इसके तहत राहुल गांधी को अगले 26 दिन में यानी 22 अप्रैल तक बंगला खाली करना होगा।

ये भी पढ़ें - 

महाराष्ट्र: क्या टूट जाएगा MVA? जानिए क्यों लगाया जा रहा यह अंदेशा

क्या बिहार में कुछ बड़ा बदलाव होने वाला है? नीतीश कुमार के इस काम ने तेज की चर्चाएं

Latest India News