A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: बच्चे को 20 मिनट तक काटता रहा 'पिटबुल' और लोग खड़े रहे, दिल दहला देगी यह खबर

VIDEO: बच्चे को 20 मिनट तक काटता रहा 'पिटबुल' और लोग खड़े रहे, दिल दहला देगी यह खबर

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक पिटबुल डॉग ने 10 साल के बच्चे पर हमला बोल उसे बुरी तरह घायल कर दिया।

Pitbull, Pitbull Bites, Pitbull Bites Boy, Pitbull Ghaziabad, Pitbull Bite Shocking- India TV Hindi Image Source : FILE देश के तमाम शहरों से पिटबुल के द्वारा लोगों पर हमले की खबरें सामने आई हैं।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में गुरुवार रात पिटबुल ने एक बच्चे को काट लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बच्चे के परिजनों ने सोसाइटी में जमकर हंगामा किया और उसके पिता ने क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में इस मामले को लेकर रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। परिजनों का आरोप है कि कुत्ते का मालिक बिना सुरक्षा के कुत्ते को टहला रहा था।

बुरी तरह घायल हुआ बच्चा
परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सामने से आ रहे कुत्ते ने बच्चे पर अचानक हमला कर दिया। हमले में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चे की हालत स्थिर बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार की रात को 10 साल का बच्चा टहल रहा था, और वह जैसे ही एक पार्क में पहुंचा, अचानक एक युवक के हाथ से छूटकर पिटबुल कुत्ते ने बच्चे पर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि पिटबुल कुत्ता 20 मिनट तक बच्चे को काटता रहा और मौके पर मोजूद लोग खड़े रहे।


पहले भी खबरों में रह चुके हैं 'पिटबुल'
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़ी मुश्किल से कुत्ते से बच्चे को किसी तरह अलग किया गया। परिजन इसके बाद बच्चे को सरकारी अस्पताल ले गए। गंभीर हालात में बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चे के परिजनों का आरोप है कि कुत्ता आए दिन बच्चों पर हमला करता रहता है। परिजनों ने क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में तहरीर दी है जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बता दें कि इससे पहले भी पिटबुल प्रजाति के कुत्ते के द्वारा देश के अलग-अलग हिस्से में लोगों पर हमले की खबरें सामने आई हैं, जिसके बाद कई शहरों में इन्हें लेकर सख्त नियम बनाए गए हैं।

'कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज'
इस मामले में एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश कुमार का कहना है कि थाना क्रॉसिंग पर एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि उनके लड़के को पड़ोसी के खतरनाक नस्ल के कुत्ते ने काट लिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा तत्काल घायल लड़के का मेडिकल कराया गया। पिता की तहरीर पर कुत्ते के मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा, पब्लिक सेफ्टी संबंधित सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। (रिपोर्ट: जुबेर अख्तर)

Latest India News