A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी के भाई की कार का हुआ था एक्‍सीडेंट, मामले में ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज, बेटे-बहु समते 5 हुए थे घायल

PM मोदी के भाई की कार का हुआ था एक्‍सीडेंट, मामले में ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज, बेटे-बहु समते 5 हुए थे घायल

प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद दामोदर दास मोदी और उनके परिवार के सदस्य 27 दिसंबर को मैसूरु जिले के कडाकोला गांव के पास कार के एक्सीडेंट होने के बाद घायल हो गए थे। यह घटना तब हुई थी जब प्रह्लाद मोदी और उनका परिवार मर्सिडीज बेंज कार में पर्यटन स्थल बांदीपुर की ओर जा रहे थे।

PM मोदी के भाई की कार का एक्‍सीडेंट मामला- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO PM मोदी के भाई की कार का एक्‍सीडेंट मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के सदस्यों की कार का मंगलवार को मैसूर के पास एक्सीडेंट हो गया था। मामले में कर्नाटक पुलिस ने एक कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। कार चालक एन सत्यनारायण के खिलाफ मैसूर ग्रामीण पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

काफिले के कर्मचारी एस. महादेव ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने शिकायत में कहा था कि आरोपी ड्राइवर की ओर से तेज रफ्तार और लापरवाही से कार चलाने के कारण दुर्घटना हुई। प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद दामोदर दास मोदी और उनके परिवार के सदस्य 27 दिसंबर को मैसूरु जिले के कडाकोला गांव के पास कार के एक्सीडेंट होने के बाद घायल हो गए थे।

कार सड़क के डिवाइडर से टकराई थी

यह घटना तब हुई थी जब प्रह्लाद मोदी और उनका परिवार मर्सिडीज बेंज कार में पर्यटन स्थल बांदीपुर की ओर जा रहे थे। अधिकारियों ने कहा है कि यह घटना तब हुई, जब कार के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। 70 प्रह्लाद मोदी की ठुड्डी पर चोट लग गई थी। हादसे में उनके 40 वर्षीय बेटे मेहुल प्रह्लाद मोदी, बहू जिनल मोदी और 6 साल का पोता मेनत मेहुल मोदी भी घायल हो गए। हादसे में आरोपी ड्राइवर सत्यनारायण को भी चोटें आई हैं। पुलिस जांच में पाया गया है कि एक्सीडेंट सत्यनारायण की लापरवाही के कारण हुई थी।

गौरतलब है कि प्रह्लाद मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई हैं। वे दामोदरदास मूलचंद मोदी और उनकी पत्नी हीराबेन से के छह बच्चों में से चौथे हैं। प्रह्लाद मोदी राजनीति से हमेशा दूर रहे हैं, लेकिन सामाजिक कार्यों में उन्होंने खुद को व्यस्त रखा है। वह ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष हैं। उनकी तरफ से कई मौकों पर राशन के ज्यादा दाम वाला मुद्दा उठाया गया है।

Latest India News