A
Hindi News भारत राष्ट्रीय "प्यार अनन्त और अनमोल", PM मोदी की मां की बिगड़ी तबीयत तो राहुल गांधी ने किया ये खास मैसेज

"प्यार अनन्त और अनमोल", PM मोदी की मां की बिगड़ी तबीयत तो राहुल गांधी ने किया ये खास मैसेज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन तबीयत बिगड़ने के बाद अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती हैं। पीएम मोदी भी पहुंच चुके हैं। इस बीच, राहुल गांधी सहित कांग्रेस के कई नेताओं ने पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने लिखा, एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है।

राहुल गांधी का ट्वीट- India TV Hindi Image Source : @RAHULGANDHI राहुल गांधी का ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।" 

राहुल गांधी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी प्रधानमंत्री की मां के स्वास्थ्य लाभ की कामना की। खरगे ने ट्विटर पर लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी के स्वास्थ्य लाभ की हम कामना करते हैं। आशा है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाए।" 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ। इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।"

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश भगेल ने लिखा, "प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।"

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की बीती रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। प्रधानमंत्री भी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर के एक बयान में कहा गया है कि हीराबेन मोदी की हालत स्थिर है। कुछ ही देर में पीएम मोदी अस्पताल पहुंच कर अपनी मां से मुलाकात करेंगे। फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हीराबेन का इलाज चल रहा है। 

Latest India News