A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी ने रामलला के भजन को लेकर एक और सिंगर का गाना किया शेयर, तारीफ में लिखीं ये बातें

पीएम मोदी ने रामलला के भजन को लेकर एक और सिंगर का गाना किया शेयर, तारीफ में लिखीं ये बातें

पीएम मोदी ने भगवान राम को लेकर एक और सिंगर का गाना शेयर किया है। पीएम ने शेयर करते हुए लिखा कि श्री राम लला की अगुवानी को लेकर हर तरफ आनंद का वातावरण है।

PM Modi- India TV Hindi Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राममंदिर की अगुवानी को लेकर एक और सिंगर की तारीफ की है। पीएम मोदी ने आज गुरुवार को सोशल मीडिया एक्स पर एक राम स्तुति शेयर कर सिंगर की तारीफ की। नरेंद्र मोदी ने तारीफ करते हुए कहा कि आज जब अयोध्या धाम में श्री राम लला की अगवानी को लेकर हर ओर आनंद का वातावरण है। जानकारी दे दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इसके लिए अयोध्या में भव्य तैयारियां की जा रही हैं।

पीएम ने की तारीफ

पीएम ने सोशल मीडिया पर राम स्तुति शेयर करते हुए लिखा,"आज जब अयोध्या धाम में श्री राम लला की अगवानी को लेकर हर ओर आनंद का वातावरण है, ऐसे में सूर्यगायत्री जी की यह स्तुति हर किसी को भक्ति-भाव से भर देने वाली है।" जानकारी दे दें कि राम स्तुति को 17 साल की केरल की क्लासिकल सिंगर सूर्यगायत्री ने 7 साल पहले गाया है। ये स्तुति यूट्यूब पर शेयर की गई थी।

कौन हैं सूर्यगायत्री?

इस स्तुति को केरल की रहने वाली सूर्यगायत्री ने गाया है। सूर्यगायत्री एक क्लासिकल सिंगर है। उनके यूट्यूब पेज के मुताबिक, उनकू उम्र इस समय 17 साल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यगायत्री उत्तरी केरल के वडकारा के पुरामेरी गांव की रहने वाली हैं। इनके संगीत और आध्यात्मिक गुरु कुलदीप एम पई हैं। वहीं, उनके पिता अनिल कुमार केरल के एक मृदंगम कलाकार हैं और उनकी मां दिव्या कवयित्री हैं।

पीएम मोदी पहले भी शेयर कर चुके हैं कई वीडियो

इससे पहले पीएम मोदी ने कई सिंगर्स के गाने व भजन सोशल मीडिया पर शेयर किए है, जिन्हें पिछले दिनों खूब सुर्खियां मिली हैं। इन सिंगर्स में जुबीन नौटियाल, पायल देव मनोज मुंतशिर और स्वाति मिश्रा जैसे कलाकारों की तारीफ की है। 

ये भी पढ़ें:

WHO ने आईसीडी 11 के तहत पारंपरिक चिकित्सा मॉड्यूल किया जारी, आयुर्वेद और यूनानी रोगों से है संबंधित

 

Latest India News