A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आज से तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी, झारखंड, बंगाल और बिहार में करेंगे सभाएं

आज से तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी, झारखंड, बंगाल और बिहार में करेंगे सभाएं

पीएम मोदी आज से तीन राज्यों के दौरे पर जा रहे हैं। मोदी झारखंड, पश्चिम बंगाल और बिहार का दौरा करेंगे। पीएम मोदी धनबाद में पहली रैली करेंगे और फिर बंगाल के आराम बाग में रैली करेंगे। आरामबाग की रैली में पीएम संदेशखाली का मुद्दा उठा सकते हैं।

PM Modi rallies- India TV Hindi Image Source : PTI आज से तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज से तीन राज्यों का दो दिन का दौरा शुरू कर रहे हैं। पीएम मोदी आज सुबह झारखंड से दौरे की शुरुआत करेंगे, दोपहर को पश्चिम बंगाल और फिर कल बिहार में सौगातें देने के साथ-साथ रैलियां करेंगे। पीएम मोदी आज पहली रैली धनबाद में करेंगे। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में शाहजहां शेख की गिरफ्तारी को देखते हुए आज सबकी नज़रें पीएम मोदी की आरामबाग में होने वाली रैली पर हैं। पीएम मोदी आज पहले आरामबाग में परियोजनाओं की शुरुआत करने के बाद पब्लिक मीटिंग करने वाले हैं। माना जा रहा है कि इस रैली में मोदी सीधे ममता सरकार पर वार कर सकते हैं।

संदेशखाली पर ममता को घेरेंगे पीएम मोदी!

बता दें कि पीएम मोदी के दौरे से ठीक एक दिन पहले संदेशखाली के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख को पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बीजेपी ने जिस तरह से इस मुद्दे पर टीएमसी को घेरा है उसके बाद आनन फानन में ममता सरकार ने ये कार्रवाई की है। अब आज आरामबाग की रैली में पीएम मोदी संदेशखाली का मुद्दा उठा सकते हैं। पिछले दिनों बीजेपी नेता दावा कर चुके हैं कि संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं की मुलाकात पीएम मोदी से करवाई जा सकती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के आरामबाग में रैली करेंगे। कल 2 मार्च को पीएम मोदी की रैली कृष्णा नगर में होगी। ये दोनों जगहें संदेशखाली से करीब 150 किलोमीटर दूर ज़रूर हैं, लेकिन पीएम अपनी रैली में इसका ज़िक्र कर ममता को जरूर घेरने की कोशिश करेंगे।

आज झारखंड को देंगे कई सौगातें

पीएम मोदी इस दौरे में कई सौगातें देने वाले हैं। प्रधानमंत्री के दौरे की शुरुआत आज सुबह झारखंड के सिन्द्री से होगी जहां वो हिन्दुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड के प्लांट का उद्घाटन करेंगे। दोपहर साढ़े 12 बजे धनबाद में पब्लिक मीटिंग होगी। इसके बाद झारखंड से पीएम मोदी बंगाल जाएंगे, जहां दोपहर 3 बजे आरामबाग में परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। 

कल बंगाल से बिहार जाएंगे प्रधानमंत्री 

पीएम मोदी के दूसरे दिन का प्रोग्राम पश्चिम बंगाल के कृष्णा नगर से शुरू होगा। कल सुबह 10.30 बजे पीएम पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में कई परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद सुबह 11.15 बजे कृष्णानगर में उनकी पब्लिक मीटिंग होगी। और फिर पीएम मोदी बिहार के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां औरंगाबाद और बेगूसराय में पीएम का प्रोग्राम है। लेकिन सबसे पहले आज नज़रें पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं, जहां मोदी संदेशखाली को लेकर सीधे दीदी को निशाने पर ले सकते हैं।

 

Latest India News