A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Covid 3rd Wave: देश में कोरोना की रफ्तार बेकाबू, पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बुलाई बैठक

Covid 3rd Wave: देश में कोरोना की रफ्तार बेकाबू, पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बुलाई बैठक

ये बैठक आज शाम 4:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। कोरोना के रोजाना आते रिकॉर्ड मामलों के बीच हफ्ते भर में यह पीएम मोदी की ये दूसरी बड़ी बैठक है।

<p>PM Modi</p>- India TV Hindi Image Source : PTI/ FILE PHOTO PM Modi

Highlights

  • देश में कोरोना के 2.5 लाख के करीब नए मामले
  • वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पीएम मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक
  • कोरोना के बढ़ते मामलों पर वार्ता

नयी दिल्ली: देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से हाहाकार मच गया है। स्थिति भयावह नजर आ रहे हैं। गुरुवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.47 लाख नए मामले दर्ज किये गए हैं। देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 11 लाख से ज्यादा हो गई है। 

आज कोरोना के बढ़ते कहर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ हाई-लेवल मीटिंग करेंगे। ये बैठक आज शाम 4:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। कोरोना के रोजाना आते रिकॉर्ड मामलों के बीच हफ्ते भर में यह पीएम मोदी की ये दूसरी बड़ी बैठक है। बैठक ऐसे समय में हो जा रही है जब देश में आज कोरोना के 2.5 लाख के करीब नए मामले सामने आए हैं।

देश में कोरोना के नए मामलों में खतरनाक उछाल देखने को मिला है। गुरुवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,47,417 नए केस दर्ज किये गए हैं। नए मामलों में बेतहाशा उछाल के बाद पॉजिटिविटी रेट 13.11% हो गई है।

इनपुट- एजेंसी

Latest India News