A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर ही PM मोदी ने पूछा, 'देश में क्या चल रहा है?', बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया ये जवाब

एयरपोर्ट पर ही PM मोदी ने पूछा, 'देश में क्या चल रहा है?', बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया ये जवाब

20 जून को अमेरिका और उसके बाद मिस्र के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देर रात वापस लौट आए, जहां एयरपोर्ट पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई नेताओं ने उनका स्वागत किया।

Narendra Modi- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB 6 दिन के विदेशी दौरे के बाद देश वापस लौटे पीएम मोदी

नई दिल्ली: अमेरिका और मिस्र के 6 दिन के दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश वापस लौट आए हैं। पीएम मोदी रविवार 25 जून की देर रात देश की राजधानी दिल्ली पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई नेता मौजूद थे। एयरपोर्ट पर बीजेपी दिल्ली के सातों लोकसभा सांसदों समेत कई अन्य नेताओं ने पीएम मोदी का स्वागत किया। सभी को वहां मौजूद देखकर पीएम मोदी ने कहा कि यहां आने के लिए उन्होंने अपनी नींद में खलल क्यों डाला? 

जेपी नड्डा ने विस्तार से दी जानकारी 

यहां एयरपोर्ट पर लैंड होते ही पीएम मोदी ने जेपी नड्डा से सवाल पूछ लिया कि देश में क्या चल रहा है? इस पर जेपी नड्डा ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर चल रहे तमाम कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने देश के ताजा राजनीतिक हालातों समेत तमाम विषयों पर पीएम को जानकारियों से अवगत कराया। बता दें कि पीएम मोदी अमेरिका और मिस्र की ऐतिहासिक यात्रा के बाद दिल्ली वापस लौटे हैं। यहां एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

20 जून को अमेरिका की यात्रा पर गए थे पीएम मोदी 

गौरतलब है कि पीएम मोदी 20 जून को अमेरिका के दौरे पर गए थे, जहां उन्होंने 21 जून को संयुक्त राष्ट्र के कार्यालय में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इसके बाद पीएम मोदी 22 जून को अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी पहुंचे थे, जहां उनके सम्मान में राष्ट्रपति जो बाइडेन ने प्राइवेट डिनर का आयोजन किया था। पीएम मोदी ने अपने इस दौरे के दौरान अमेरिकी संसद के दोनों सदनों को संबोधित करने के साथ-साथ कई अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया। 

Latest India News