A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन, अहमदाबाद के अस्पताल में ली आखिरी सांस

पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन, अहमदाबाद के अस्पताल में ली आखिरी सांस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में आज सुबह अहमदाबाद के अस्पताल में निधन हो गया । प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

पीएम मोदी की मां का निधन- India TV Hindi Image Source : एएनआई पीएम मोदी की मां का निधन

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में आज सुबह अहमदाबाद के अस्पताल में निधन हो गया । सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली। प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम...मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।

बता दें कि दो दिन पहले ही तबीयत बिगड़ने के बाद हीराबेन को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीएम मोदी उन्हें देखने के लिए अहमदाबाद भी गए थे। यह बताया गया था कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। पीएम मोदी उनका हालचाल लेकर वापस दिल्ली रवाना हो गए थे।  बता दें कि हीराबेन की उम्र 100 साल से ज्यादा है। इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था। इस मौके पर पीएम मोदी ने उनके पैर धोए थे और उनसे आशीर्वाद लिया था।

Latest India News