A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी: प्रयागराज रेलवे स्टेशन पर हादसा! सुहेलदेव एक्सप्रेस के 2 डिब्बे और इंजन पटरी से उतरे

यूपी: प्रयागराज रेलवे स्टेशन पर हादसा! सुहेलदेव एक्सप्रेस के 2 डिब्बे और इंजन पटरी से उतरे

प्रयागराज रेलवे स्टेशन पर सुहेलदेव एक्सप्रेस के 2 डिब्बे और इंजन पटरी से उतरे हैं। आधिकारिक रूप से जानकारी मिली है कि अभी तक कोई हताहत नहीं हुआ है। इस खबर पर अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आ पाई हैं।

Suhaildev Express- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC सुहेलदेव एक्सप्रेस में हादसा

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज रेलवे स्टेशन पर हादसा हो गया है। सुहेलदेव एक्सप्रेस के 2 डिब्बे और इंजन पटरी से उतरे हैं। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है। ये ट्रेन गाजीपुर से दिल्ली जा रही थी। 

आंध्र प्रदेश में भी हुआ था रेल हादसा

हालही में आंध्र प्रदेश में बड़ा रेल हादसा हो गया था। यहां 2 ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई थी, जिसकी वजह से पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई थी। इस हादसे में कई लोगों की मौत हुई थी और 30 से ज्यादा घायल थे। जो पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतरी थी, वह विशाखापत्तनम से रायगड़ा जा रही थी। 

आंध्र प्रदेश में क्या हुआ था?

विशाखा से पलासा जा रही एक विशेष यात्री ट्रेन सिग्नल की कमी के कारण कोथावलसा मंडल के अलमंदा-कंटाकापल्ली में पटरियों पर रुक गई थी। उसी समय उसके पीछे आ रही विशाखा-रायगड़ा ट्रेन, पैसेंजर ट्रेन से टकरा गई थी।  रेलवे बोर्ड ग्रुप में डीआरएम सौरभ प्रसाद ने ट्रेन हादसे की जानकारी दी थी। 

ट्रेनों के टकराने से घटनास्थल पर बिजली के तार टूट गए थे। इससे पूरे इलाके में अंधेरा हो गया था। अंधेरे की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में भी परेशानी हो रही थी। 

ये भी पढ़ें: 

यूपी: CM योगी आदित्यनाथ ने कंगना रनौत के साथ देखी एक्शन थ्रिलर फिल्म, लोकभवन में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

यूपी: संगमरमर के 8 फीट ऊंचे सिंहासन पर विराजमान होंगे रामलला, राजस्थान के कारीगर कर रहे तैयार, इस दिन पहुंचेगा अयोध्या

Latest India News