A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जेल में मटन-करी कम मिलने पर भड़क गया कैदी, अधिकारियों से की हाथापाई फिर...

जेल में मटन-करी कम मिलने पर भड़क गया कैदी, अधिकारियों से की हाथापाई फिर...

केरल की एक जेल में कैदी ने मटन-करी को लेकर हंगामा किया। मटन-करी ज्यादा देने की मांग की और इस दौरान जेल अधिकारियों से हाथापाई की।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

केरल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां की एक जेल में परोसी गई मटन-करी की मात्रा से संतुष्ट नहीं होने पर एक कैदी भड़क गया और उसने जेल अधिकारियों से कथित तौर पर हाथापाई की। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। वायनाड के निवासी फैजस को मादक पदार्थ मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद यहां पूजाप्पुरा केंद्रीय जेल के उच्च-सुरक्षा वाले प्रकोष्ठ में रखा गया है। 

जेल अधिकारियों पर हमला करने की कोशिश 

फैजस ने शनिवार को मेन्यू में शामिल मटन करी सहित खाना परोसने के बाद जेल अधिकारियों के साथ कथित तौर पर मारपीट की। पूजाप्पुरा जेल के अधिकारियों ने बताया, "परोसे जाने वाले भोजन की मात्रा को लेकर उसने जेल अधिकारियों पर हमला करने की कोशिश की। जेल अधिकारियों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।" 

मटर करी देने की मांग की और हंगामा किया

जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कैदी ने अधिक मात्रा में मटर करी देने की मांग की और हंगामा किया। जेल अधिकारी ने कहा, "आम तौर पर शनिवार को हम कैदियों को मटन करी परोसते हैं। हर बार जितनी मात्रा में मटन करी दी जाती है, उतनी ही दी गई, लेकिन उसने और अधिक की मांग की। वह हंगामा करने लगा और परोसे गए मटन को कचरे की टोकरी में फेंक दिया। उसने उपाधीक्षक सहित वरिष्ठ जेल अधिकारियों से हाथापाई की।" अधिकारी ने कहा कि कैदी ने पूर्व में कई अन्य जेलों में भी इसी तरह हंगामा किया था और वर्तमान में उसे एक विशेष वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। 

Latest India News