A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब सरकार ने 10 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए, जानें डिटेल्स

पंजाब सरकार ने 10 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए, जानें डिटेल्स

आशिका जैन को मोहाली का उपायुक्त नियुक्त किया गया है। वह अमित तलवार का स्थान लेंगी। तलवार को खेल और युवा सेवाओं के निदेशक पद पर तैनाती दी गई है।

भगवंत मान, सीएम पंजाब- India TV Hindi Image Source : PTI भगवंत मान, सीएम पंजाब

चंडीगढ़:  पंजाब सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 10 अधिकारियों का शनिवार को तबादला किया। इनमें फिरोज़पुर और मोहाली के उपायुक्त भी शामिल हैं। एक सरकारी आदेश में कहा गया है कि राजेश धीमान को फिरोज़पुर का उपायुक्त नियुक्त किया गया है जो अमृत सिंह का स्थान लेंगे। आदेश के मुताबिक, अमृत सिंह को पर्यटन और सांस्कृतिक मामलों के निदेशक और पंजाब विरासत पर्यटन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का प्रभार दिया गया है। 

आशिका जैन को मोहाली का उपायुक्त नियुक्त किया गया है। वह अमित तलवार का स्थान लेंगी। तलवार को खेल और युवा सेवाओं के निदेशक पद पर तैनाती दी गई है। वरिष्ठ आईएएस अफसर सरवजीत सिंह को संसदीय मामलों के अतिरिक्त मुख्य सचिव पद पर तैनाती दी गई है। इस प्रभार से अनुराग अग्रवाल को मुक्त कर दिया गया है जबकि राजस्व और पुनर्वास के विशेष सचिव अमृतपाल सिंह को उच्च शिक्षा विभाग (कॉलेज) में अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। 

बबिता सामाजिक न्याय, अधिकारिता एवं अल्पसंख्यक विभाग में निदेशक होंगी जबकि सागर सेतिया को कपूरथला में अतिरिक्त उपायुक्त (सामान्य) नियुक्त किया गया है। वहीं रविंदर सिंह को फिरोज़पुर में अतिरिक्त उपायुक्त (सामान्य) के पद पर तैनाती दी गई है। इसके अलावा पंजाब लोक सेवा के अधिकारी बिक्रमजीत शेरगिल, इसमत विजय सिंह और बलविंदर सिंह को नए पदस्थापना आदेश जारी किए गए हैं। 

Latest India News