A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लुधियाना के पांच सितारा होटल को उड़ाने की धमकी, शख्स गिरफ्तार

लुधियाना के पांच सितारा होटल को उड़ाने की धमकी, शख्स गिरफ्तार

लुधियाना में पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घंटों के भीतर दिल्ली पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में आरोपी को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पंजाब के लुधियाना में होटल हयात रीजेंसी को उड़ाने की धमकी देने के आरोप में मंगलवार को एक शख्स को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। मंगलवार दोपहर धमकी मिलने के बाद लुधियाना पुलिस को पूरे परिसर की तलाशी के लिए पूरे होटल को खाली कराना पड़ा, लेकिन कोई बम बरामद नहीं हुआ।

द्वारका के पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने कहा कि शाम 4 बजे के करीब लुधियाना पुलिस को लुधियाना के एक होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की सूचना मिली। हमारे साथ शेयर किए गए फोन नंबर के आधार पर हमने संदिग्ध को द्वारका के एक फ्लैट में ट्रैक किया। आरोपी की उम्र 24 साल है, जिसका कुछ व्यवहार संबंधी विकारों का इलाज चल रहा। आगे की पूछताछ के लिए लुधियाना पुलिस टीम को सूचित कर दिया गया है।

होटल को खाली करा लिया गया

लुधियाना में पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घंटों के भीतर दिल्ली पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में आरोपी को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया। जैसे ही लुधियाना पुलिस को बम की धमकी की सूचना मिली, बम निरोधक दस्ते के साथ कई टीमें मौके पर पहुंच गईं और होटल को पूरी तरह से खाली करा लिया गया।

अधिकारी ने कहा, निकासी के बाद बम निरोधक टीम की मदद से जांच पूरी की गई। आरोपी व्यक्ति ने अपने धमकी भरे संदेश में 'बम हमला' जैसे कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया था।

Latest India News