A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Punjab Politics: 'कांग्रेस-युक्त पार्टी बनती जा रही', पंजाब के 4 बड़े नेता के BJP में शाम‍िल होने पर AAP ने कसा तंज

Punjab Politics: 'कांग्रेस-युक्त पार्टी बनती जा रही', पंजाब के 4 बड़े नेता के BJP में शाम‍िल होने पर AAP ने कसा तंज

Punjab Politics: कंग ने कहा कि जब बीजेपी केंद्र में सत्ता में आई थी, तो इसने 'कांग्रेस-मुक्त भारत' की बात की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले कुछ सालों में वास्तविकता ठीक इसके उलट है। 

Punjab Politics- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Punjab Politics

Highlights

  • बीजेपी पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप
  • AAP ने कहा- बीजेपी कांग्रेस युक्त हो रही है
  • 'नेता सक्षम नहीं, कांग्रेस का कचरा उठाना पड़ रहा'

Punjab Politics: पंजाब के चार वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को कहा कि 'कांग्रेस-मुक्त भारत' बनाने की बात करने वाली बीजेपी खुद 'कांग्रेस-युक्त' पार्टी बनती जा रही है। आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि शनिवार को पार्टी में शामिल हुए कई कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बीजेपी पहले ही आरोप लगा चुकी है।

उन्होंने आरोप लगाया, "बीजेपी विचारधारा के बारे में बात करती है। क्या वह इतने सालों तक पंजाब में नेतृत्व पैदा करने में विफल रही है या उसके नेता सक्षम नहीं हैं कि उसे कांग्रेस का कचरा उठाना पड़ रहा है।" पूर्व मंत्रियों एवं कांग्रेस नेताओं राजकुमार वेरका, बलवीर सिंह सिद्धू, सुंदर शाम अरोड़ा और गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने पार्टी छोड़कर शनिवार को बीजेपी का दामन थाम लिया था। 

वास्तविकता ठीक इसके उलट है- कंग  

कंग ने कहा कि जब बीजेपी केंद्र में सत्ता में आई थी, तो इसने 'कांग्रेस-मुक्त भारत' की बात की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले कुछ सालों में वास्तविकता ठीक इसके उलट है और बीजेपी कांग्रेस-युक्त हो रही है। आप प्रवक्ता पिछले कुछ सालों में कांग्रेस के कई नेताओं के बीजेपी में शामिल होने का हवाला दे रहे थे।

पंजाब में कथित रूप से बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विपक्षी दलों की ओर से भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार को निशाना बनाए जाने पर कंग ने कहा कि जो भी घटनाएं हुई हैं, उसमें पंजाब पुलिस जांच कर रही है, ताकि दोषियों को दंडित किया जा सके। 

Latest India News