A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान राहुल गांधी की कार पर नहीं हुआ हमला, कांग्रेस ने दिया स्पष्टीकरण, जानें क्या कहा

'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान राहुल गांधी की कार पर नहीं हुआ हमला, कांग्रेस ने दिया स्पष्टीकरण, जानें क्या कहा

बंगाल-बिहार बॉर्डर पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी के काफिले पर हमला हुआ। इसे लेकर अब कांग्रेस ने स्पष्टीकरण दिया है। कांग्रेस ने इसे एक हादसा बताया।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी - India TV Hindi Image Source : PTI भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' बुधवार को बिहार के बाद अब पश्चिम बंगाल में प्रवेश हो चुकी है। इस दौरान खबर आई कि बंगाल-बिहार बॉर्डर पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी के काफिले पर हमला हुआ है। काफिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक राहुल गांधी की कार का शीशा टूट गया। इसे लेकर अब कांग्रेस ने स्पष्टीकरण दिया है। कांग्रेस ने पहले इसे हमला बताया, लेकिन बाद में स्पष्टीकरण देते हुए इसे एक हादसा बताया।

कांग्रेस ने स्पष्टीकरण में क्या कहा?

कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, ""पश्चिम बंगाल के मालदा में राहुल जी से मिलने अपार जनसमूह आया था। इस भीड़ में एक महिला राहुल जी से मिलने अचानक उनकी कार के आगे आ गई, इस वजह से अचानक ब्रेक लगाई गई। तभी सुरक्षा घेरे में इस्तेमाल किए जाने वाले रस्से से कार का शीशा टूट गया। जननायक राहुल गांधी जी जनता पर हो रहे अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। जनता उनके साथ है, जनता उनको सुरक्षित रखे है।" 

कार की पिछली खिड़की का शीशा टूटा 

यह हदसा मालदा के हरीशचंद्रपुर में हुआ। इस दौरान राहुल गांधी की कार का शीशा टूट गया। इस हादसे में कार की पिछली खिड़की का शीशा टूट गया, लेकिन राहुल गांधी को कोई चोट नहीं आई। यह हादसा मालदा के हरिश्चंद्रपुर इलाके में तब हुआ, जब यात्रा बिहार से पश्चिम बंगाल में दोबारा प्रवेश कर रही थी। इससे पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने TMC पर हमला कराने का आरोप लगाया था। वहीं, टीएमसी ने अधीर रंजन चौधरी के आरोपों पर कहा कि भीड़ अधिक होने के कारण धक्का-मुक्की के चलते यह घटना हुई है। 

Latest India News