A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'राहुल मोहब्बत की दुकान नहीं, नफरत का मॉल बना रहे हैं, 'आप की अदालत' में मनोज तिवारी ने कहा

'राहुल मोहब्बत की दुकान नहीं, नफरत का मॉल बना रहे हैं, 'आप की अदालत' में मनोज तिवारी ने कहा

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आप की अदालत में राहुल गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि वे नफरत का मॉल बना रहे हैं।

आप की अदालत में मनोज तिवारी- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी आप की अदालत में मनोज तिवारी

Aap Ki Adalat:  बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान बनाने की बात कह रहे हैं लेकिन वे मोहब्बत की दुकान नहीं नफरत का मॉल बना रहे हैं। देश के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए यह बात कही। मनोज तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी देश के बाहर जाकर कहते हैं कि भारत में लोकतंत्र खतरे में है.. जो बात पाकिस्तान के लोग कहते हैं वही बात राहुल गांधी कहते हैं।

एक सवाल के जवाब में मनोज तिवारी ने कहा कि हम राजनीति के लिए धर्म का प्रयोग करते हैं अधर्म का नहीं। ये देश हिंदू राष्ट्र है जहां सबका साथ सबका विकास है वही हिंदू राष्ट्र है.. हम सभी धर्मों का सम्मान है।

अगर उखाड़ना है, तो गरीबी को उखाड़ो

मनोज तिवारी से पूछा गया कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद तो लोगों से मोदी को उखाड़ फेंकने की बात कह रहे हैं, उनका जवाब था -"लालूजी जल्द स्वस्थ हो जाएं, मैं कामना करता हूं. हम तो दिल्ली के बीमार मंत्री सत्येंद्र जैन को भी देखने गये थे, बीमार लोगों के बारे में क्या कहें, पर लालू जी ने जो कहा, मेरा कहना है, नरेंद्र मोदी को उखाड़ना भारत को उखाड़ने जैसा है, जो मोदी को उखाड़ने के लिए खड़ा होगा, मुझे लगता है देश की जनता उसे उखाड़ फेंकेगी।" मनोज तिवारी ने कहा, "भ्रष्टाचार को उखाड़ो, आतंकवाद को उखाड़ो, ड्रग्स माफिया को उखाड़ो, नरेंद्र मोदी को क्यों उखाड़ रहे हो?"

Latest India News