A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जब राहुल गांधी ने की ट्रक की सवारी... सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये VIDEO

जब राहुल गांधी ने की ट्रक की सवारी... सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये VIDEO

अब राहुल गांधी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो ट्रक की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल का ट्रक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रक की सवारी करते हुए नजर आ राहुल गांधी- India TV Hindi Image Source : TWITTER ट्रक की सवारी करते हुए नजर आ राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के बाद से ही जनता के बीच खासे एक्टिव हैं। इन दिनों राहुल के कई सारे वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें वो कभी कॉलेज के छात्रों के साथ खाना खाते नजर आ रहे हैं तो कहीं डिलिवरी बॉयज़ के साथ लंच करते दिख जाते हैं। अब राहुल गांधी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो ट्रक की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल का ट्रक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राहुल ने ट्रक ड्राइवरों के साथ मुलाकात भी की
दरअसल, राहुल गांधी ट्रक पर सवार होकर दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए निकले। इस दौरान राहुल ने अंबाला में ट्रक ड्राइवरों के साथ मुलाकात भी की। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ड्राइवरों के मुद्दों और उनकी समस्याओं को भी समझने की कोशिश की। राहुल की ट्रक सवारी की वीडियो के अलावा कई सारे फोटो भी सामने आए हैं, जिसमें वो ट्रक के अंदर बैठे दिख रहे हैं।  इंडियन यूथ कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, "जब देर रात ट्रक ड्राइवरों के मन की बात सुनने के लिए ट्रक में सवार हुए राहुल गांधी।"

वहीं अब राहुल गांधी की ट्रक वाली वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के कई तरह के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। मनीष तिवारी नाम के एक यूजर ने लिखा, "जब पूरा देश सो रहा था, तब एक जननेता राहुल गांधी देर रात ट्रक में सवार होकर देश के ट्रक चालकों की समस्याएं जानने के लिए यात्रा कर रहे थे।"

ये भी पढ़ें-

‘‘मैं ऐसा व्यक्ति नहीं जो आसानी से संतुष्ट हो जाए’’, जानें पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से ऐसा क्यों कहा?

राजस्थान में कुछ बड़ा होने वाला है? सचिन पायलट को कांग्रेस अध्यक्ष ने अचानक दिल्ली बुलाया
 

Latest India News