A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान: प्रियंका गांधी के दौरे वाली जगह से कुछ ही दूर एक महिला की हत्या, मचा हड़कंप

राजस्थान: प्रियंका गांधी के दौरे वाली जगह से कुछ ही दूर एक महिला की हत्या, मचा हड़कंप

लालसोट- कोथुन नेशनल हाइवे के सड़क किनारे बसे गांव तुर्किया में एक महिला की हत्या हो गई है। उसका शव खुले में पड़ा हुआ पाया गया। अभी हत्या की वजह सामने नहीं आई है।

Priyanka Gandhi- India TV Hindi Image Source : FILE टोंक में एक महिला की हत्या, प्रियंका की होने वाली है जनसभा

टोंक: राजस्थान के टोंक से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक महिला की हत्या कर दी गई है। जिस जगह महिला की हत्या हुई, उससे महज 3 किलोमीटर दूर ही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का आज दौरा है। मामला NH-11A लालसोट- कोथुन नेशनल हाइवे के सड़क किनारे बसे गांव तुर्किया का है। यहां से महिला का शव बरामद कर लिया गया है। मामला दत्तवास थाना क्षेत्र का है। 

विधानसभा चुनाव नजदीक

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है। इसीलिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की आज टोंक जिले के निवाई में जनसभा है। प्रियंका की यह पहली जनसभा होगी। टोंक सचिन पायलट का निर्वाचन क्षेत्र है। बताया जा रहा है कि इस सभा में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट एक साथ मंच साझा करते दिख सकते हैं। प्रियंका गांधी टोंक जिले के झिलाए गांव में स्थित विवेकानंद मॉडल स्कूल के प्रांगण में जनसभा को संबोधित करेंगी।

प्रियंका गांधी यहां महिलाओं को साधने की कोशिश करेंगी क्योंकि महिलाओं के बीच उनका काफी क्रेज है, लेकिन प्रियंका के लिए ये चुनौती भी होगी कि इस महिला के हत्याकांड को लेकर वह क्या कहती हैं। टोंक में अल्पसंख्यक वोटर्स की अच्छी-खासी तादाद है। ऐसे में पार्टी यहां पर फूंक फूंककर कदम रखने की कोशिश करेगी। 

ये भी पढ़ें: 

G20 Summit: PM मोदी ने जी-20 की अध्यक्षता ब्राजील को सौंपी, दी बधाई, लूला डा सिल्वा ने कही ये बात 

India TV Poll: G20 की सफल मेजबानी के बाद भारत के लिए दुनिया में और ज्यादा मौके खुल जाएंगे? 

 

 

Latest India News