A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एकतरफा प्यार में पागल हो गया युवक, शादीशुदा महिला ने उससे शादी से किया इंकार तो...

एकतरफा प्यार में पागल हो गया युवक, शादीशुदा महिला ने उससे शादी से किया इंकार तो...

पुलिस ने महिला टीचर की बॉडी को मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को इसकी सूचना दी है। बुधवार को पुलिस के द्वारा मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा

Rajasthan, Ajmer, Murder, Crime- India TV Hindi Image Source : FILE एकतरफा प्यार में युवक ने महिला का किया मर्डर

अजमेर: कहते हैं कि प्यार में बहुत शक्ति होती है, लेकिन एकतरफा प्यार बेहद ही खतरनाक होता है। एकतरफा प्यार में पड़ा प्रेमी कुछ भी कदम उठा सकता है और किसी भी तरह की घटना को अंजाम दे सकता है। राजस्थान के अजमेर में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एकतरफा प्यार में पड़े एक युवक ने एक महिला टीचर की हत्या कर दी, क्योंकि उसने युवक से शादी करने से इनकार कर दिया था।  अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र का है। यहां एक महिला टीचर की ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। 

दोस्ती को प्यार समझ बैठा युवक और शादी का बनाने लगा दवाब 

पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने एकतरफा प्यार के चलते महिला टीचर पर हमला कर उसकी हत्या की है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर मौजूद मृतक महिला के प्रोफेसर दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के द्वारा आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। अलवर गेट थाना प्रभारी श्याम सिंह चारण ने बताया कि अप्रैल महीने में अनिल शर्मा नाम के प्रोफेसर से कीर्ति सोनी की दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। इस बीच रामगंज निवासी विवेक सिंह उर्फ विवान से भी कीर्ति की दोस्ती हो गई जिसे विवेक सिंह प्यार समझ बैठा और कीर्ति  पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। कीर्ति  ने उसे काफी समझाया की वह उसकी अच्छी दोस्त है लेकिन विवेक नहीं माना और कीर्ति को परेशान करने लगा जिससे वह काफी परेशान थी। इस दौरान उसने इसकी जानकारी अपने प्रोफेसर दोस्त अनिल को बताई थी।

Image Source : india tvआरोपी विवेक 

समझाने के लिए मिलने बुलाया था और...

आज प्रोफेसर अनिल ने विवेक को फोन करके मिलने के लिए बुलाया। जिसके बाद कीर्ति, अनिल और विवेक तीनो एक रेस्टोरेंट में मिलने के लिए गए थे। रेस्टोरेंट में अनिल और कीर्ति ने विवेक को फिर समझाया लेकिन बात नहीं बनी, जिसके बाद तीनों निकल गए। रास्ते में नाका मदार पुलिस चौकी के नजदीक कीर्ति और आरोपी विवेक वहां पर रुक गए। सड़क के दूसरी तरफ अनिल भी रुक गया तभी अचानक आरोपी विवेक कीर्ति के पास पहुंचा और ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। कुछ दूर खड़े कीर्ति का दोस्त अनिल भागता हुआ वहां पहुंचा और उसे जेएलएन हॉस्पिटल ले जाकर भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रोफेसर दोस्त अनिल की शिकायत पर अलवर गेट थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

रिपोर्टर - राजकुमार 

Latest India News