A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: बिजलीघर बना अय्याशी का अड्डा! जमकर चल रही शराब और नॉनवेज पार्टी, नशे में धुत मिले कर्मचारी

VIDEO: बिजलीघर बना अय्याशी का अड्डा! जमकर चल रही शराब और नॉनवेज पार्टी, नशे में धुत मिले कर्मचारी

राजस्थान के जोधपुर स्थित एक बिजलीघर में शिकायत करने पहुंचा शख्स ये देखकर दंग रह गया कि वहां खुलेआम नॉनवेज पकाया जा रहा था और शराब पार्टी चल रही थी। कई कर्मचारी शराब के नशे में धुत भी पाए गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Banar - India TV Hindi Image Source : INDIA TV बिजलीघर के अंदर पकता मांस और पास में रखी शराब की बोतल

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के बनाड़ बिजलीघर में जमकर अय्याशी हो रही है और कर्मचारी नशे में धुत पाए गए हैं। इस मामले से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बिजलीघर के अंदर मांस पकते हुए देखा जा सकता है और पास में ही शराब की बोतल भी रखी है। ये वीडियो राजेंद्र छबरवाल नाम के युवक ने बनाया है, जो बिजली से जुड़ी शिकायत करने बिजलीघर पहुंचा था और वहां का नजारा देखकर दंग रह गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ये बिजलीघर जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक अपने क्षेत्र में सड़क पर काफी दिनों से पड़े खंबे हटाने की मांग लेकर बिजलीघर पहुंचा था। इस दौरान बिजलीघर के लाइनमैन लेटे हुए थे और कुछ लोग हीटर पर नॉनवेज पका रहे थे। हीटर के पास ही शराब की आधी खाली बोतल रखी हुई थी। जैसे ही युवक ने वीडियो बनाना शुरू किया तो कर्मचारी वहां से भाग निकले। 

मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर करीब 5 से 6 लाइनमैन और कुछ अधिकारी मौजूद थे और वीकेंड पार्टी के नाम पर वहां शराब और नॉनवेज चल रहा था। वीडियो बनाने वाले युवक ने मांग की है कि इन कर्मचारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

सवालों के घेरे में बिजली विभाग 

इस तरह खुलेआम बिजलीघर में मांस पकाए जाने और शराब पार्टी करने की बात सामने आने के बाद बिजली विभाग सवालों के घेरे में है। लोग कह रहे हैं कि अगर कोई महिला शिकायत करने के लिए बिजलीघर जाती तो वहां का दृश्य क्या होता? क्या गारंटी है कि शराब के नशे में धुत कर्मचारी शिकायतकर्ता के साथ बदसलूकी नहीं करते?

(इनपुट: चंद्रशेखर व्यास)

ये भी पढ़ें: 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: बीजेपी ने जारी की 92 उम्मीदवारों की सूची, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का टिकट कटा

'ये छुटभैये नेता हैं, हमें...', पूर्व CM कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं के बयान पर राम गोपाल यादव ने किया पलटवार

Latest India News