A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन के LIT FEST में रजत शर्मा को किया गया सम्मानित

आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन के LIT FEST में रजत शर्मा को किया गया सम्मानित

इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने इस मौके पर कहा कि AWWA द्वारा समाज के ऐसे लोगों के लिए काम किया जा रहा है जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

Rajat Sharma, Rajat Sharma News, AWWA- India TV Hindi Image Source : FILE इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा।

पुणे: इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा को शनिवार को पुणे में आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन (AWWA) द्वारा LIT FEST 2023 में सम्मानित किया गया। इस मौके पर भारतीय सेना के कई आला अधिकारी और उनके परिवार के सदस्य उपस्थित रहे। समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए रजत शर्मा ने कहा कि AWWA ऐसे लोगों के लिए काम कर रहा है जिन्हें वाकई में जरूरत है। उन्होंने साथ ही इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ को लेकर भी एक बड़ा एलान किया।

रजत शर्मा ने शेयर किए अपने अनुभव
AWWA के एग्जिबिशन को लेकर अपने अनुभव को शेयर करते हुए रजत शर्मा ने कहा, ‘एग्जिबिशन में मैंने देखा कि समाज के ऐसे लोगों के लिए काम किया जा रहा है जिनको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। आर्म्ड फोर्सेज के अफसरों की जो पत्नियां हैं उनके पास सारी सुविधाएं हैं। वे चाहे तो काम किए बगैर भी रह सकती हैं। लोग तब भी उन्हें इतनी ही इज्जत देंगे। लेकिन इसके बावजूद वे इसके लिए समय निकालती हैं। और सबसे बड़ी बात उन्होंने ऐसे लोगों को मदद के लिए चुना है जिन्हें वाकई मदद की जरूरत है।’

दुनिया भर में लगेगी ‘आप की अदालत’
एक सवाल के जवाब में रजत शर्मा ने एक महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए कहा कि जल्द ही 'आप की अदालत' को दुनिया के दूसरे देशों में रिकॉर्ड होते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि दुनिया के दूसरे देशों में रहने वाली शख्सियतों के साथ उन्हीं के शहरों में इस लोकप्रिय शो को इंडियन डायस्पोरा के बीच रिकॉर्ड करने की कोशिश है। रजत शर्मा ने कहा कि यह एक मुश्किल काम है क्योंकि इसमें वक्त बहुत लगता है और एफर्ट बहुत ज्यादा है, लेकिन हम ये कोशिश करेंगे। रिपोर्ट: जैद

Latest India News