A
Hindi News भारत राष्ट्रीय डेरा प्रमुख राम रहीम फिर जेल से बाहर, 40 दिनों का मिला है पैरोल, हनीप्रीत भी दिखीं साथ

डेरा प्रमुख राम रहीम फिर जेल से बाहर, 40 दिनों का मिला है पैरोल, हनीप्रीत भी दिखीं साथ

राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। तीन महीने पहले 14 अक्टूबर को गुरमीत राम रहीम को 40 दिनों की पैरोल मिली थी। 25 नवंबर को उसकी पैरोल की अवधि खत्म हुई थी।

डेरा प्रमुख राम रहीम- India TV Hindi Image Source : FILE डेरा प्रमुख राम रहीम

बलात्कार के मामले में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम 40 दिनों की पैरोल पर बाहर आ गया है। जेल से बाहर निकलने के बाद वह बरवाना डेरे के लिए रवाना हो गए। राम रहीम को जेल से लेने के लिए उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत पहुंची थी। राम रहीम को 40 दिनों की पैरोल मिली है। बता दें कि राम रहीम को पिछले 3 महीनों में दूसरी बार पैरोल मिली है। इससे पहले वह 14 अक्टूबर से 25 नवंबर तक पैरोल पर जेल से बाहर रहा था। 

पिछले पैरोल अवधि में आयोजित किए थे सत्संग 

इससे पहले, हरियाणा के जेल मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने डेरा प्रमुख की ताजा पैरोल याचिका पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि डेरा प्रमुख ने 40 दिनों के पैरोल के लिए एक आवेदन दिया था जिसे रोहतक संभागीय आयुक्त को भेज दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक अपनी पैरोल अवधि के दौरान, डेरा प्रमुख के 25 जनवरी को पूर्व डेरा प्रमुख शाह सतनाम सिंह की जयंती कार्यक्रम में भी शामिल होने की संभावना है। अक्टूबर-नवंबर में अपनी पिछली पैरोल अवधि के दौरान डेरा प्रमुख ने यूपी के बरनावा आश्रम में कई ऑनलाइन सत्संग आयोजित किए थे। इनमें से कुछ में हरियाणा के भाजपा नेता भी शामिल हुए। अक्टूबर की पैरोल से पहले डेरा प्रमुख जून में एक महीने की पैरोल पर जेल से बाहर आया था।

2017 से सुनारिया जेल में बंद है राम रहीम

राम रहीम 2017 से सुनारिया जेल में बंद है।  बता दें कि विवादित बाबा गुरमीत सिंह राम रहीम को पहले भी कई बार जेल से पैरोल मिल चुकी है। गौरतलब है गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल मे साध्वी यौन शोषण मामले में  20 साल की सजा काट रहे हैं।

Latest India News