A
Hindi News भारत राष्ट्रीय RBI को मिली धमकी, 11 जगहों पर बम रखने का दावा, गवर्नर दास और वित्त मंत्री सीतारमण के इस्तीफे की मांग

RBI को मिली धमकी, 11 जगहों पर बम रखने का दावा, गवर्नर दास और वित्त मंत्री सीतारमण के इस्तीफे की मांग

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के ऑफिस में कई बैंकों में बम रखने की धमकी दी गई है। ईमेल भेजने वाले ने खुद को 'खिलाफत इंडिया' के होने का दावा किया है। इस जानकारी के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है।

Reserve Bank of India - India TV Hindi Image Source : PIXABAY आरबीआई ऑफिस में मिला धमकी से भरा ईमेल

मुंबई: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के ऑफिस में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कई बैंकों में बम रखने की धमकी ईमेल के जरिए मिली। ईमेल भेजने वाले ने खुद को 'खिलाफत इंडिया' के होने का दावा किया है। धमकी देने वाले ने मुंबई में कुल 11 जगहों पर बम रखने की धमकी दी। 

क्या है पूरा मामला?  

आरबीआई ऑफिस को एक धमकी से भरा ईमेल आया, जिसमें कई जगहों पर बम रखने का दावा किया गया था। सूत्रों ने बताया कि ईमेल में लिखा था कि आरबीआई ऑफिस, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक में बम रखा गया है। 

ईमेल के माध्यम से आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के इस्तीफे की मांग की गई। मुंबई में कुल 11 जगह बम रखे होने की धमकी दी गई है। इस ईमेल के मुताबिक, धमाका आज दोपहर डेढ़ बजे के करीब होना था। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ।

पुलिस ने सभी जगह जाकर जांच की लेकिन कहीं भी कुछ संदिग्ध नहीं मिला। इस संदर्भ में MRA मार्ग पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये है वो ईमेल, जिसमें धमकी दी गई

Image Source : India Tvआरबीआई को मिली धमकी

Latest India News