A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गोवा-हिमाचल में सड़क हादसा, खड़े वाहनों से टकराई कार में लगी आग, 2 लोगों की मौत

गोवा-हिमाचल में सड़क हादसा, खड़े वाहनों से टकराई कार में लगी आग, 2 लोगों की मौत

हमीरपुर जिले के डांगडी-कांगु संपर्क मार्ग पर एक मोटरसाइकिल के फिसल कर बस से टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि हादसे में उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

गोवा और हिमाचल प्रदेश में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल, गोवा के पणजी में गुरुवार को सुबह तेज रफ्तार से जा रही एक कार के खड़े वाहनों से टकरा जाने के बाद उसमें आग लग गई, जिससे एक चालक की मौत हो गई। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि जली हुई कार से चालक का शव निकाला गया।

अधिकारी ने बताया कि चालक की पहचान नहीं हो पाई है, उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पणजी शहर के कारानजलेम इलाके के टोंका में हुई इस दुर्घटना के बाद लगी आग में चार कारें जल गई थीं।

VIDEO: फ्लाइट में सिगरेट पी, गाली दी, मारपीट की, इंजेक्शन देकर किया गया शांत; अब जेल में

हिमाचल में सड़क दुर्घटना 

वहीं, हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिले के डांगडी-कांगु संपर्क मार्ग पर एक मोटरसाइकिल के फिसल कर बस से टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि हादसे में उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस के मुताबिक, मृतक शिवम (21) अपनी बहन अंशिका (18) के साथ सुजानपुर टीहरा में होली मेले में भाग लेने के बाद अपने गांव लौट रहा था, तभी बुधवार रात यह हादसा हुआ। 

पुलिस ने बताया कि वाहन को मोड़ते वक्त शिवम ने अपना नियंत्रण खो दिया था। उन्होंने बताया कि घायल युवती को इलाज के लिए हमीरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

उमेश पाल हत्याकांड में फरार शूटर्स की तलाश, अब तक 12 राज्यों के 650 ठिकानों पर पड़े छापे

 

Latest India News