A
Hindi News भारत राष्ट्रीय RJD के कार्यक्रम में गाना गा रहा था भोजपुरी गायक, उपद्रवियों के हंगामे में 3 पुलिसकर्मी घायल

RJD के कार्यक्रम में गाना गा रहा था भोजपुरी गायक, उपद्रवियों के हंगामे में 3 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुछ उपद्रवियों ने कार्यक्रम के दौारन मंच पर हंगामा करने की कोशिश की और जब उन्हें समझाने का प्रयास किया गया तो पथराव होने लगा।

Ruckus in RJD Event, Bhojpuri Singer, Bhojpuri Singer Chatra- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE राष्ट्रीय जनता दल के कार्यक्रम में हुए बवाल में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

चतरा: झारखंड के चतरा जिले में शुक्रवार को RJD के एक कार्यक्रम में हंगामा हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी द्वारा आयोजित होली मिलन कार्यक्रम के दौरान भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश में कम से कम 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने हंगामा शुरू कर दिया था, और जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो पत्थर बरसाए जाने लगे। उन्होंने बताया कि इस उपद्रव में एक महिला कलाकार भी घायल हो गई हैं।

पुलिसकर्मियों पर उपद्रवियों ने किया पथराव

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्य के सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक दल RJD ने झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 200 किलोमीटर दूर हंटरगंज थाना क्षेत्र के दतमी गांव में इस जिला स्तरीय होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया था। कार्यक्रम में मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी शामिल हुए थे। पुलिस ने बताया कि भोक्ता के कार्यक्रम स्थल से चले जाने के बाद एक भोजपुरी गायक के संगीत कार्यक्रम के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने हंगामा करना शुरू कर किया। हंटरगंज के थाना प्रभारी सनोज कुमार चौधरी ने बताया, ‘उपद्रवियों ने मंच पर हंगामा करने की कोशिश की। जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो उनपर पथराव किया गया।’

RJD ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

चौधरी ने बताया कि उन्हें भी मामूली चोटें आईं। उन्होंने बताया, ‘सब इंस्पेक्टर दिलीप यादव, IRB जवान अविनाश कुमार और एक महिला कलाकार गंभीर रूप से घायल हो गईं। शरारती तत्वों की पहचान की जा रही है और जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’ RJD के चतरा जिलाध्यक्ष नवल किशोर यादव ने कहा कि होली मिलन कार्यक्रम के मौके पर पार्टी की ओर से संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यादव ने कहा, ‘कुछ असामाजिक तत्वों ने कार्यक्रम में खलल डालने की कोशिश की। पुलिस प्रशासन को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।’ (भाषा)

Latest India News