A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sandeep Singh: चिंता मत करो, तेरा भी मुसावाला कर देंगे... अब इस फिल्म प्रोड्यूसर को मिली धमकी

Sandeep Singh: चिंता मत करो, तेरा भी मुसावाला कर देंगे... अब इस फिल्म प्रोड्यूसर को मिली धमकी

Sandeep Singh: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसावाला की हत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में लोगों को धमकाने का दौर सा शुरू हो गया है। अब फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है।

Film producer Sandeep Singh- India TV Hindi Image Source : TWITTER Film producer Sandeep Singh

Highlights

  • फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह को फेसबुक पर धमकी
  • मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया
  • पीएम मोदी की बायोपिक बना चुके हैं संदीप सिंह

Sandeep Singh: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसावाला की हत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में लोगों को धमकाने का दौर सा शुरू हो गया है। अब फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। प्रोड्यूसर संदीप सिंह की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में धमकी को लेकर अज्ञात शख्स के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जानकारी है कि प्रोड्यूसर संदीप सिंह को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

"मुसावाला को गोली मार दी गई, इसी तरह तुम भी मारे जाओगे"

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और सलीम खान के बाद अब फिल्ममेकर संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। प्रोड्यूसर संदीप सिंह को उनके फेसबुक अकाउंट पर जान से मारने की धमकी दी गई है। अंधेरी वेस्ट निवासी संदीप सिंह को बुधवार को फेसबुक पर धमकी दी गई, जिसके बाद संदीप ने नजदीकी अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंच कर मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक संदीप सिंह को उनके फेसबुक अकाउंट पर धमकी दी गई, जिसमें लिखा, "चिंता मत करो, मुसावाला को गोली मार दी गई है, इसी तरह तुम भी मारे जाओगे, रुको और याद रखो।" 

अंबोली पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को पंजाब के मनसा जिले में ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी। इस में मामले में आरोपी  लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल पंजाब पुलिस की हिरासत में है। 

सलमान खान और सलीम खान को मिली थी धमकी

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को एक धमकी भरा लेटर मिला था। यह धमकी भरा खत बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। सलमान के पिता सलीम खान के गार्ड को ये लेटर उस जगह मिला, जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद रोज जाकर बैठते हैं। बताया जा रहा है कि इस लेटर में सलमान और सलीम खान को उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई थी। पत्र में लिखा था, "तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे।"

Latest India News