A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सतीश कौशिक की मौत मामले में बड़ा ट्विस्ट, फॉर्म हाउस से मिली संदिग्ध दवाएं, वॉन्टेड उद्योगपति भी था शामिल

सतीश कौशिक की मौत मामले में बड़ा ट्विस्ट, फॉर्म हाउस से मिली संदिग्ध दवाएं, वॉन्टेड उद्योगपति भी था शामिल

सतीश कौशिक की मौत से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक जिस फार्म हाउस में सतीश कौशिक होली की पार्टी में शामिल थे, वहां से पुलिस को कुछ संदिग्ध दवाइयां मिली हैं।

सतीश कौशिक ने फार्महाउस पर की थी होली पार्टी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सतीश कौशिक ने फार्महाउस पर की थी होली पार्टी

सतीश कौशिक की मौत से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक जिस फार्म हाउस में सतीश कौशिक होली की पार्टी में शामिल थे, वहां से पुलिस को कुछ संदिग्ध दवाइयां मिली हैं। पार्टी में पहुंचे एक-एक गेस्ट की पुलिस जांच कर रही है। सूत्रों ने बताया कि पार्टी में एक वॉन्टेड उद्योगपति भी शामिल था। पुलिस को अब इस मामले में डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। फॉर्म हाउस में जो 10 से 12 लोग आए थे, जांच के लिए उन सभी गेस्ट की लिस्ट भी तैयार की जा रही है। 

फार्म हाउस पर मौजूद था वॉन्टेड उद्योगपति
खबर है कि पार्टी में एक उद्योगपति शामिल था जो एक मामले में वांटेड है। सतीश कौशिक के एक दोस्त, विकास मालू जिसका बिजवासन में मालू फॉर्म हाउस है, इसपर सालों पुराना एक रेप केस चल रहा था। सूत्रों के मुताबिक सतीश कौशिक जिस फार्महाउस पर पार्टी कर रहे थे वो एक गुटखा किंग का है, गुटखा किंग का नाम विकास मालू है, पार्टी में विकास मालू समेत कई बड़े बिल्डर भी थे। विकास मालू पर उसकी पत्नी ने रेप की FIR दर्ज करवाई हुई है जिसकी जांच चल रही है। केस दर्ज होने के बाद से विकास मालू अक्सर दुबई ही रहता है, होली की पार्टी के लिए दिल्ली आया था।

पुलिस को आपत्तिजनक दवाई के पैकेट मिले
दिवंगत डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशिक ने जिस दोस्त के फॉर्महाउस में होली की पार्टी की थी वहां से जांच के दौरान कुछ आपत्तिजनक दवाई के पैकेट मिले हैं। सूत्रों के मुताबिक एक हफ्ते से लेकर 15 दिन के भीतर पुलिस को खून और हार्ट की रिपोर्ट मिल जायेगी। पुलिस को फार्महाउस से जो दवाइयां मिली हैं, उनमें डाइजीन और शुगर की नियमित दवाइयां भी हैं। इसके अलावा भी कुछ दवाइयां है जिनकी जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस के अधिकारियों का कहना है पोस्टमॉर्टम में कुछ संदिग्ध नहीं पाया गया है। डॉक्टर्स ने इसे हार्ट अटैक ही बताया है बाकि शरीर में मौत से पहले क्या कुछ था, वो पूरी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा जिसके लिए विसरा सेम्पल प्रिजर्व करवा दिया गया है। 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह मौत का सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जिला पुलिस की एक क्राइम टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली के उस फार्महाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और कुछ 'दवाएं' बरामद कीं। पुलिस को जो आपत्तिजनक दवाई के पैकेट मिले हैं वो किसके लिए थे, किसने इस्तेमाल किए, उनसे सतीश कौशिक का कोई संबंध है या नहीं ये जांच के बाद साफ होगा।

ये भी पढ़ें-

जिस तिहाड़ जेल में सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और सुकेश, कैदियों के पास हैं सर्जिकल ब्लेड, ड्रग्स और फोन

चीन को भी मोदी पसंद है! जानें क्यों रख दिया ‘लाओशियान’ निक नेम

Latest India News