A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'हमारे दुश्मनों को समझना चाहिए', बिलावल भुट्टो के जहरीले बोल पर थरूर का पाकिस्तान पर प्रहार

'हमारे दुश्मनों को समझना चाहिए', बिलावल भुट्टो के जहरीले बोल पर थरूर का पाकिस्तान पर प्रहार

विपक्षी दल कांग्रेस के नेता भी बिलावल भुट्टो के विवादित बयान को लेकर पाकिस्तान पर हमलावर हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री के बारे में टिप्पणी करने की क्या हैसियत तुम्हारी? बघेल के इस बयान को समर्थन करते हुए कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

शशि थरूर- India TV Hindi Image Source : PTI शशि थरूर

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए जहरीले बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है। केंद्र की सत्ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने देशभर में आक्रोश का इजहार करते हुए पुतले फूंके। उधर, विपक्षी दल कांग्रेस के नेता भी बिलावल भुट्टो की विवादित टिप्पणी को लेकर पाकिस्तान पर हमलावर हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री के बारे में टिप्पणी करने की क्या हैसियत तुम्हारी? बघेल के इस बयान को समर्थन करते हुए कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

'...तो राजनीति बंद हो जाती है'

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भूपेश बघेल के बयान को रीट्वीट करते हुए कहा, "जब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए खड़े होने की बात आती है, तो हम सब एक हैं। हमारे दुश्मनों और शुभचिंतकों को यह समझने की सलाह दी जाएगी कि भारत में जब हमारे देश का स्वाभिमान शामिल होता है, तो राजनीति बंद हो जाती है।"

क्या बोले छत्तीसगढ़ के सीएम?

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को बिलावल भुट्टो के बयान की निंदा करते हुए कहा कि किसी को भी भारत के प्रधानमंत्री के बारे में इस तरह का बयान देने का अधिकार नहीं है। उन्होंने राजनीतिक या कूटनीतिक रूप से जवाब देने की भी मांग की थी। साथ ही भूपेश बघेल ने कहा था कि हमारी अलग-अलग राजनीतिक विचारधाराएं हैं, लेकिन यह देश के बारे में है और मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं, हम सब प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं।

Latest India News