A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sidhu Moose wala Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी को साथी कैदियों ने पीटा, सिर पर लगे टांके

Sidhu Moose wala Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी को साथी कैदियों ने पीटा, सिर पर लगे टांके

Sidhu Moose wala Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी को पंजाब के लुधियाना जेल में साथी कैदियों ने जम कर पीट दिया। आरोपी सतबीर की पिटाई इस हद तक की गई है कि उसके सिर में टांके लगे हैं।

Sidhu Moose wala Case - India TV Hindi Image Source : ANI Sidhu Moose wala Case

Highlights

  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी को साथी कैदियों ने पीटा
  • आरोपी सतबीर के सिर में लग टांके
  • पंजाब के लुधियाना जेल में हुई घटना

Sidhu Moose wala Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी को पंजाब के लुधियाना जेल में साथी कैदियों ने जम कर पीट दिया। आरोपी सतबीर की पिटाई इस हद तक की गई है कि उसके सिर में टांके लगे हैं। पंजाबी सिंगर की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी सतबीर को इलाज के लिए पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची है। अभी कल ही मूसेवाला हत्याकांड में खुलासा हुआ था कि सिद्धू की हत्या से पहले तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने अपने भाई अनमोल बिश्नोई और अपने भांजे सचिन बिश्नोई को फर्जी पासपोर्ट के जरिए भारत से फरार करवा दिया था। सचिन बिश्नोई ने ही मूसेवाला पर हमले का पूरा प्लान तैयार किया था। लॉरेंस के भाई अनमोल और भांजे सचिन का पासपोर्ट दिल्ली रीजनल पासपोर्ट ऑफिस से बना था। 

फर्जी पासपोर्ट में बदल दिए थे नाम

इस फर्जी पासपोर्ट में सचिन बिश्नोई का नकली नाम तिलक राज टुटेजा लिखा गया है। वहीं फर्जी पिता का नाम भीम सिंह, हाउस नंबर 330, ब्लॉक F3 संगम विहार नई दिल्ली, 110062 लिखा गया है। सचिन बिश्नोई 21 अप्रैल तक भारत में था और फिलहाल दुबई में मौजूद है। वहीं जोधपुर जेल से बाहर आने के बाद लॉरेंस ने अपने भाई अनमोल का पासपोर्ट भानु प्रताप के नाम से बनवाया और एड्रेस फरीदाबाद हरियाणा का दिया था। लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ में ये खुलासा किया था। इसके बाद पंजाब पुलिस ने पासपोर्ट एक्ट में FIR भी दर्ज की थी।

पकड़ा जा चुका है शूटर अंकित सिरसा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में हालही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शूटर अंकित सिरसा को गिरफ्तार किया था। इस दौरान पुलिस ने अंकित के साथी को भी पकड़ा था। अंकित सिरसा वही शूटर है जिसने सिद्धू को सबसे नजदीक से गोली मारी थी। अब इस शूटर के बारे में कई हैरान कर देने वाली बातें पता लगी हैं। अंकित की उम्र महज 19 साल बताई जा रही है और वह बहुत कम उम्र में ही अपराध की दुनिया में शामिल हो गया था। 

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में जब प्रियवत फौजी की गिरफ्तारी हुई तो उसने अंकित सिरसा के नाम का खुलासा पुलिस के सामने किया। पुलिस को जब अंकित की इनसाइड स्टोरी पता लगी तो सब हैरान रह गए। अंकित ने अपराध की दुनिया में कदम मोबाइल चोरी से रखा था, इसके बाद वह लॉरेंस विश्नोई का शॉर्प शूटर बन गया। गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को गोलियों से भूनकर कर दी गई थी। अंकित इस हत्याकांड का अहम बिंदु था और उसने सबसे नजदीक से मूसेवाला को गोली मारी थी।

Latest India News