A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sidhu Moose Wala Murder: गोल्डी बराड़ का सनसनीखेज दावा - सिद्धू मूसेवाला ने अपनी जान बचाने के लिए दिया था 2 करोड़ रुपए का ऑफर

Sidhu Moose Wala Murder: गोल्डी बराड़ का सनसनीखेज दावा - सिद्धू मूसेवाला ने अपनी जान बचाने के लिए दिया था 2 करोड़ रुपए का ऑफर

Sidhu Moose Wala Murder: हाल ही में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें वह दावा कर रहा है कि विक्की मिड्दुखेड़ा मामले के बाद गायक ने 2 करोड़ रुपये में समझौते की पेशकश की थी, जिसे उसने ठुकरा दिया।

Goldy Brar (R) Sidhu Moose Wala (L)- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Goldy Brar (R) Sidhu Moose Wala (L)

Highlights

  • 29 मई को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या
  • इसी मामले में आरोपी बनाया गया है लॉरेंस बिश्नोई
  • पुलिस अब तक कई गिरफ्तारियां कर चुकी है

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी गायक और कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसेवाला की मौत को हुए डेढ़ महीने से भी ज्यादा वक्त गुजर चुका है। लेकिन मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ सकी है। हालांकि पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार तो किया है, लेकिन अभी भी कई आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। मामले में हर रोज नये खुलासे हो रहे हैं। कुछ खुलासे पुलिस करती है तो कुछ खुलासे हत्याकांड के मास्टरमाइंड कर रहे हैं। 

हाल ही में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें वह दावा कर रहा है कि विक्की मिड्दुखेड़ा मामले के बाद गायक ने 2 करोड़ रुपये में समझौते की पेशकश की थी, जिसे उसने ठुकरा दिया। माना जाता है कि गोल्डी बराड़ कनाडा में कहीं छिपा हुआ है। यह वीडियो भी वहीं एक कम रोशनी वाली जगह में शूट किया गया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो में गोल्डी अपना चेहरा ढक कर बोल रहा है। उसने कहा कि मूसेवाला एक सिख 'शहीद' के तौर पर पेश करने की कोशिश हो रही है, इसीलिए वह वीडियो शूट करने पर मजबूर हुआ।

Image Source : twitter/@iSidhuMooseWalaSidhu Moosewala

मूसेवाला शहीद नहीं है- गोल्डी बराड़

वीडियो में गोल्डी बराड़ ने कहा, "वह (मूसेवाला) शहीद नहीं है। अपने गानों के जरिए उसने अपनी छवि बनाई। वह बार-बार गलतियां करता रहा, जिसके लिए उसे दंडित किया गया। हमने भारतीय न्याय प्रणाली के एक्शन लेने का इंतजार किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कानून आम लोगों के लिए है, बड़े सितारों, नेताओं और उनके दोस्तों के लिए नहीं।" गोल्डी बराड़ ने कहा कि वह मिद्दुखेड़ा हत्याकांड के बाद मध्यस्थों के माध्यम से रहम की भीख मांग रहा था। उन्होंने मुक्तसर के कुछ युवाओं के जरिए हमें अपनी जान के बदले दो करोड़ रुपये देने की पेशकश की, लेकिन हमने इसे ठुकरा दिया।

गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के समय वह अपने दो दोस्तों के साथ थार गाडी से कहीं जा रहे थे। उसी दौरान कई विदेशी हथियारों समेत शॉट गन से मूसेवाला के ऊपर हमला कर दिया गया। जहां मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हत्याकांड के बाद जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में छिपे उसके साथी गोल्डी बराड़ ने एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली थी। 

Latest India News