A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sidhu Moose Wala Murder : 'दो दिनों के अंदर लेंगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या बदला', नीरज बवाना गैंग ने दी धमकी

Sidhu Moose Wala Murder : 'दो दिनों के अंदर लेंगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या बदला', नीरज बवाना गैंग ने दी धमकी

Sidhu Moose Wala Murder : दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना के गैंग ने पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की धमकी दी है।

Sidhu Moose Wala - India TV Hindi Image Source : PTI Sidhu Moose Wala Poster

Highlights

  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की धमकी
  • दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना के गैंग ने दी धमकी
  • दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है गैंगस्टर नीरज बवाना

Sidhu Moose Wala Murder : अब पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू ऊर्फ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या का बदला लेने की तैयारी हो रही है। खबरों के मुताबिक दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना (Neeraj Bawana) के गैंग ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की धमकी दी है।सोशल मीडिया पर नीरज बवाना के फेसबुक प्रोफाइल से एक पोस्ट किया गया है, जिसमें कहा गया कि सिद्धू मूसेवाला उसका भाई था और अब वह दो दिनों में उसकी हत्या का बदला लेगा।

'सिद्धू दिल से हमारा भाई था'

नीरज बवाना की फेसबुक प्रोफाइल से किए गए पोस्ट में कहा गया है कि सिद्धू उसका भाई था और उसकी हत्या का बदला वह दो दिनों में लेगा। पोस्ट में लिखा-सिद्धू मूसेवाला की मौत का समाचार प्राप्त हुआ। सिद्धू दिल से हमारा भाई था, दो दिन के भीतर रिजल्ट दे देंगे। आपको बता दें कि नीरज बवाना दिल्ली के टॉप गैंगस्टरों में से एक है और फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है।

29 मई को हुई थी मूसेवाला की हत्या

फेसबुक पोस्ट में टिल्लू ताजपुरिया, दविंदर भांबिया और कौशल गुड़गांव के गैंग को भी टैग किया गया। आपको बता दें कि 29 मई को मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। वह अपने दोस्तों के साथ कार से कहीं जा रहे थे। इस बीच रास्ते में हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Latest India News