A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sidhu Moose Wala Murder: इस पंजाबी सिंगर पर लगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल होने के आरोप, गैंगेस्टर ने बताई पूरी कहानी

Sidhu Moose Wala Murder: इस पंजाबी सिंगर पर लगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल होने के आरोप, गैंगेस्टर ने बताई पूरी कहानी

Sidhu Moose Wala Murder: एक सोशल मीडिया पोस्ट में गैंगस्टर दविंदर बंबिहा के नाम से ये आरोप लगाए गए हैं कि मूसेवाला की हत्या के पीछे एक पंजाबी सिंगर का हाथ है। यहां ये स्पष्ट कर दें कि इंडिया टीवी इन दावों की पुष्टि नहीं करता।

<p>Mankirt Aulakh</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MANKIRTAULAKH/ Mankirt Aulakh

Highlights

  • पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख पर लगे मूसावाला की हत्या में शामिल होने के आरोप
  • मनकीरत औलख ने अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की
  • मनकीरत को पिछले महीने ही बंबीहा गैंग की तरफ से मिली थी हत्या की धमकी

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या में एक मशहूर पंजाबी सिंगर का हाथ होने के आरोप लगे हैं। एक सोशल मीडिया पोस्ट में ये आरोप लगाए गए हैं कि मूसेवाला की हत्या के पीछे सिंगर मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) का हाथ है। यहां ये स्पष्ट कर दें कि इंडिया टीवी इन दावों की पुष्टि नहीं करता।

वहीं खबर ये भी मिली है कि मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख ने अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है क्योंकि उन्हें पिछले महीने बंबीहा गैंग की तरफ से हत्या की धमकी मिली थी। 

गैंगस्टर दविंदर बंबिहा के नाम से बने फेसबुक पेज पर किया गया दावा 

बता दें कि गैंगस्टर दविंदर बंबिहा के नाम से बने फेसबुक पेज पर पंजाबी में एक पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख का हाथ है और औलख ही सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे है।

इस पोस्ट में ये भी कहा गया है कि सिंगर मनकीरत औलख ही सारे सिंगर से पैसा जमा करके मूसावाला की सिक्योरिटी से जुड़ी जानकारी लॉरेंस विश्नोई को दिया है। मूसावाला का किसी गैंगेस्टर से कोई संबंध नहीं है। अगर फिर भी तुम उसे अपने ग्रुप के साथ जोड़ रहे हो तो हम उसकी मौत का बदला जरूर लेंगे।

Image Source : facebook pagegangster davinder bambiha  

 

Latest India News