A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मंदिर में भक्त ने जमा किया 100 करोड़ रुपये का चेक, हकीकत सामने आने पर हैरान रह गए लोग

मंदिर में भक्त ने जमा किया 100 करोड़ रुपये का चेक, हकीकत सामने आने पर हैरान रह गए लोग

विशाखापत्तनम में सिंहाचलम पहाड़ी पर स्थित श्री वराहलक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के अधिकारी उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होंने हुंडी में 100 करोड़ रुपये का चेक पड़ा देखा।

Temple 100 Crore Rupees Cheque, 100 Crore Rupees Cheque- India TV Hindi Image Source : @SHIVAYE01/TWITTER मंदिर के अधिकारी 100 करोड़ रुपये का चेक देखकर हैरान रह गए थे।

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में स्थित श्री वराहलक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में एक भक्त ने दानपात्र में 100 करोड़ रुपये का चेक जमा किया। जब मंदिर के अधिकारियों ने संबंधित बैंक को चेक भेजा तो वे यह जानकर हैरान रह गए कि भक्त के खाते में सिर्फ 17 रुपये थे। चेक की तस्वीर गुरुवार को सोशल मीडिया पर सामने आई, और इस पर बोड्डेपल्ली राधाकृष्ण नाम के शख्स का साइन था। भक्त ने कोटक महिंद्रा बैंक के इस चेक पर तारीख नहीं लिखी है। चेक से पता चलता है कि इसे जमा करने वाले शख्स का अकाउंट विशाखापत्तनम में बैंक की ब्रांच में है।

मंदिर के अधिकारियों को हुआ था गड़बड़ी का शक
जब मंदिर निकाय के अधिकारियों को हुंडी में चेक मिला तो वे इसे कार्यकारी अधिकारी के पास ले गए। उन्हें कुछ गड़बड़ महसूस हुई और उन्होंने अधिकारियों से संबंधित बैंक शाखा से यह जांच करने को कहा कि क्या दाता के खाते में वाकई 100 करोड़ रुपये हैं? बैंक अधिकारियों ने मंदिर प्रशासन को बताया कि जिस व्यक्ति ने चेक जारी किया है, उसके खाते में सिर्फ 17 रुपये हैं। पूरा मामला सामने आने के बाद अब मंदिर के अधिकारी 100 करोड़ रुपये का यह चेक जमा करने वाले की पहचान करने के लिए बैंक की मदद लेने जा रहे हैं।

मंदिर प्रशासन बैंक से कर सकता है एक्शन की अपील
सूत्रों ने कहा कि अगर शख्स का इरादा मंदिर अधिकारियों को धोखा देने का था, तो बैंक से उसके खिलाफ चेक बाउंस का केस शुरू करने की अपील की जा सकती है। बता दें कि शख्स की इस हरकत पर लोगों ने सोशल मीडिया पर कई दिलचस्प टिप्पणियां कीं। कुछ लोगों ने जहां कहा कि शख्स की इस हरकत से भगवान कुपित हो सकते हैं तो कुछ लोगों ने यह भी कहा कि उसने अपनी प्रार्थनाओं का उत्तर देने के लिए भगवान को अडवांस दिया होगा। बता दें कि विशाखापत्तनम में सिंहाचलम पहाड़ी पर स्थित श्री वराहलक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर आंध्र प्रदेश के प्रसिद्ध मंदिरों में से एक है।

Latest India News