A
Hindi News भारत राष्ट्रीय LIVE : 'आप की अदालत' में रजत शर्मा के सवालों का जवाब दे रही हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

LIVE : 'आप की अदालत' में रजत शर्मा के सवालों का जवाब दे रही हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

आप की अदालत में मैंने स्मृति ईरानी से जब यह पूछा गया कि क्या ED और CBI का इस्तेमाल विरोधी दलों के नेताओं को डराने के लिए किया जा रहा है तो उन्होंने इसके बारे में डिटेल में बात की।

आप की अदालत में स्मृति ईरानी- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी आप की अदालत में स्मृति ईरानी

Aap Ki Adalat : रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में आज की मेहमान हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी। वे रजत शर्मा के सवालों का सामना कर रही हैं। स्मृति ईरानी इस शो में रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दे रही हैं। 

इस शो में रजत शर्मा ने स्मृति ईरानी से पूछा कि क्या पार्लियामेंट की कार्यवाही इसलिए ठप पड़ी है कि सरकार गौतम अडानी पर सवालों से बचना चाहती है? स्मृति ईरानी नगौतम अडानी को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर खुलकर बात की। उन्होंने राहुल गांधी से अडानी को लेकर 5 तीखे सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि राहुल ने लंदन में भारतीय लोकतंत्र और भारतीय लोगों का अपमान किया है...स्मृति ने ये भी याद दिलाया कि कांग्रेस की तरफ से प्रधानमंत्री के लिए कैसे-कैसे अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया।

आप की अदालत में मैंने स्मृति ईरानी से जब यह पूछा गया कि क्या ED और CBI का इस्तेमाल विरोधी दलों के नेताओं को डराने के लिए किया जा रहा है तो उन्होंने इसके बारे में डिटेल में बात की। उन्होंने तेजस्वी यादव के आरोपों का भी जवाब दिया। स्मृति ईरानी पर ये सारा शो काफी रोचक है। उन्होंने हर उस सवाल का जवाब दिया जो आजकल चर्चा में है। स्मृति ईरानी ने केजरीवाल के बारे में बात की। प्रियंका गांधी का जिक्र आया..कांग्रेस को लेकर सवाल हुए..और मुस्लिम समाज के डर और शिकायतों पर भी चर्चा हुई।

देखें VIDEO-

Latest India News