A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'मोदीजी चुप रहे, क्योंकि वह प्रधान सेवक हैं, उन्हें रोज जहर की एक-एक बूंद पीनी पड़ती है', 'आप की अदालत' में स्मृति ईरानी ने ऐसा क्यों कहा?

'मोदीजी चुप रहे, क्योंकि वह प्रधान सेवक हैं, उन्हें रोज जहर की एक-एक बूंद पीनी पड़ती है', 'आप की अदालत' में स्मृति ईरानी ने ऐसा क्यों कहा?

स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी और उनके मृत माता-पिता पर व्यक्तिगत हमले करने के लिए कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अपने ही लोग खुलेआम प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, इन सबके बावजूद हमारे प्रधान सेवक मुस्कुराते हुए अपना काम करते हैं।

Smriti Irani- India TV Hindi Image Source : INDIA TV स्मृति ईरानी

नई दिल्ली: रजत शर्मा के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। स्मृति ने पीएम मोदी और उनके मृत माता-पिता पर व्यक्तिगत हमले करने के लिए कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, 'कांग्रेस के एक नेता ने पंजाब में कहा कि अडानी-अंबानी केवल 'बहाना' हैं, मुख्य लक्ष्य है: मोदी को खत्म करो। राहुल गांधी ने इस बयान पर कोई आपत्ति नहीं जताई। कांग्रेस नेता दिल्ली हवाई अड्डे पर हवाई जहाज के पास बैठ गए और नारेबाजी की - 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी'। ये लोकतंत्र की ताकत देखना चाहते हैं, कांग्रेस के अपने ही लोग खुलेआम प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।'

स्मृति ने कहा कि इन सबके बावजूद हमारे प्रधान सेवक मुस्कुराते हुए अपना काम करते हैं। प्रधानमंत्री के मृत माता-पिता का मजाक उड़ाया जाता है क्या? जब मोदीजी की मां 100 साल की उम्र में चल बसीं तो कांग्रेसियों ने क्या किया? मैं यहां (इस शो में) बैठे युवाओं से पूछना चाहती हूं कि अगर कोई आपके माता-पिता को गाली दे तो आप क्या करेंगे? क्या आप चुप रहेंगे ? लेकिन मोदीजी चुप रहे, क्योंकि वह प्रधान सेवक हैं। उन्हें रोज जहर की एक-एक बूंद पीनी पड़ती है।

स्मृति ने कहा कि आठ साल पहले कहा जाता था 'स्मृति कौन'? ईश्वर के आशीर्वाद से वही स्मृति, जिसके बारे में वे अशोभनीय टिप्पणी करते थे और उसके व्यक्तित्व को स्वीकार करने से इनकार करते थे, अब उनके लिए सिरदर्द बन गई है। वो पूरी सेना अमेठी के एक छोटे से सांसद के पीछे पड़ी है। यही उनका दुखती रग है। मैंने अमेठी में उनके 40 साल पुराने साम्राज्य को ध्वस्त कर दिया। जिस व्यक्ति को वे अपनी राजनीतिक विरासत का बेताज बादशाह कहकर गुणगान कर रहे थे, वह अब सड़कों पर चल रहा है। मैंने उन्हें चुनौती देने की हिम्मत की और मैं सजा भुगतने के लिए तैयार हूं।

ये भी पढ़ें- 

'राहुल पहले अडानी को लेकर मेरे 5 सवालों का जवाब दें', स्मृति ईरानी ने 'आप की अदालत' में रजत शर्मा से कही ये बात

'आप की अदालत' में स्मृति ईरानी ने रजत शर्मा से कहा, 'मैं सास-बहू के लिए समय नहीं निकाल पाती, क्योंकि मैं मां-बेटा में व्यस्त हूं'

Latest India News