A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस को आज CBI को सौंपेंगे गोवा के CM, गृह मंत्री को लिखेंगे चिट्ठी

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस को आज CBI को सौंपेंगे गोवा के CM, गृह मंत्री को लिखेंगे चिट्ठी

Sonali Phogat Death Case: सीएम सावंत ने कहा है कि सोनाली की बेटी और परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है। इसलिए मैं आज गृहमंत्री को पत्र लिखूंगा और मांग करूंगा की ये मामला सीबीआई को ट्रांसफर किया जाए।

Sonali Phogat Death Case- India TV Hindi Image Source : INDIA TV GFX Sonali Phogat Death Case

Highlights

  • सोनाली फोगाट मर्डर केस को आज CBI को सौंपेंगे गोवा के CM
  • गोवा के CM गृह मंत्री को लिखेंगे चिट्ठी
  • सोनाली की बेटी और परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की: सीएम सावंत

Sonali Phogat Death Case: गोवा के सीएम प्रमोद सावंत आज सोनाली फोगाट का केस सीबीआई को सौंपेंगे और इस बारे में गृहमंत्री को चिट्ठी लिखेंगे। इस मामले में सीएम सावंत ने कहा है कि सोनाली की बेटी और परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है। इसलिए मैं आज गृहमंत्री को पत्र लिखूंगा और मांग करूंगा की ये मामला सीबीआई को ट्रांसफर किया जाए। 

गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं था सोनाली का परिवार 

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में जहां मुख्य अरोपी सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस कस्टडी में अपना जुर्म कबूल कर लिया था, वहीं दूसरी ओर सोनाली का परिवार गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं था। सोनाली फोगाट भांजे विकास ने कहा था कि सीबीआई जांच की मांग को लेकर हम हाईकोर्ट जाएंगे। इस बारे में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी लेटर लिखा गया था। वहीं आरोपी सुधीर ने यह माना था कि सोनाली को जानबूझकर ड्रग का ओवरडोज दिया गया था और सुधीर ने यह भी कबूल किया था कि उसने सुखविंदर की मदद ली थी। 

‘गोवा पुलिस जांच को लेकर टाइम पास कर रही है‘, सोनाली फोगाट के भांजे का आरोप

सोनाली के परिवार का कहना था कि गोवा पुलिस अपना समय पास कर रही है और जांच को लेकर गोवा सरकार भी चिंतित नहीं है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच होती तो आरोपी सुधीर को भी गोवा पुलिस अपने साथ लेकर आती। ये सब गोवा पुलिस द्वारा लोगों को गुमराह करने के लिए किया जा रहा है। सोनाली फोगाट के भांजे विकास ने इस बात की जानकारी दी थी। 

सीबीआई  जांच की मांग को लेकर सीएम खट्टर से भी कर चुके अपील

सीबीआई जांच की मांग को लेकर परिवार वाले सीएम मनोहरलाल खट्टर से भी मिल चुके थे। कई बीजेपी नेताओं से भी गुहार लगाई गई थी, लेकिन परिजनों का कहना था कि मामले की गंभीरता से जांच नहीं की गई। 

23 अगस्त को सोनाली फोगाट की हुई थी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

गौरतलब है कि आरोपी सुधीर और सुखविंदर गोवा पुलिस की कस्टडी में हैं। सूत्रों से के मुताबिक गोवा पुलिस ने ये भी कहा कि कोर्ट में कई बार अपराधी मुकर भी जाते है इसलिए गोवा पुलिस गोवा से हरियाणा तक सारे सबूत दोनों गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ जमा कर रही है। बता दें कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

Latest India News