A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sonali Phogat Death Case : कर्लिस क्लब के मैनेजर को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स मामले में पुलिस ने पकड़ा

Sonali Phogat Death Case : कर्लिस क्लब के मैनेजर को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स मामले में पुलिस ने पकड़ा

Sonali Phogat Death Case : पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया जा सकता है। आईजी लॉ एंड आर्डर बिश्नोई ने कहा कि कर्लिस के एरिया में ड्रग्स के सबूत मिले हैं, फोरेंसिक टीम की जांच में भी ड्रग्स का पता चला है।

Sonali Phogat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Sonali Phogat

Sonali Phogat Death Case : सोशल मीडिया स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हत्या मामले की जांच के क्रम में गोवा पुलिस ने कर्लिस  रेस्तरां एंड क्लब के मैनेजमेंट के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। माना जा रहा है कि पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया जा सकता है। आईजी लॉ एंड आर्डर बिश्नोई ने कहा कि कर्लिस के एरिया में ड्रग्स के सबूत मिले हैं, फोरेंसिक टीम की जांच में भी ड्रग्स का पता चला है। ऐसे मामले में गिरफ्तारी होगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि मैनेजर को सोनाली फोगाट के केस में हिरासत में नहीं लिया गया है बल्कि ड्रग्स के मामले में हिरासत में लिया गया है। फिलहाल क्लब के मैनेजर से पूछताछ चल रही है।

वहीं कर्लिस मैनेजमेंट का दावा किया है कि ड्रग्स से हमारा कोई संबंध नहीं, कर्लिस में ड्रग्स न बेचा जाता है और न ही ग्राहक को कन्ज्यूम करने दिया जाता है। कर्लिस में हर जगह  "No Drug" का बोर्ड लगा है। ड्रग्स लेने वाले ग्राहक पर कर्लिस मैनेजमेंट खुद कार्रवाई करता है इसलिए येआरोप गलत हैं।

कल गोवा पुलिस ने किया था बड़ा खुलासा

सोनाली फोगाट की मौत को लेकर गोवा पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया। गोवा पुलिस ने दावा क‍िया है क‍ि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर ल‍िया है। पुलिस ने बताया कि गोवा पहुंचने के बाद सुखविंदर पार्टी के बहाने सोनाली को नॉर्थ गोवा के कर्ली रेस्तरां में लेकर गया था। जहां उसने सोनाली को नशीले पद्धार्थ दिए थे। जिसके बाद वो ड्रींक पीने के लिए उसने सोनाली को मजबूर किया था।

सुधीर और सुखविंदर की हो चुकी है गिरफ्तारी

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान के साथ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान फोगाट हत्याकांड का ड्रग्स डीलर कनेक्शन सामने आया है। आरोपियों ने बताया कि 1.5 ग्राम MDMA बोतल में डालकर सोनाली को ड्रग दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने  MDMA के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि हम इसकी केमिकल जांच करवाएंगे की आखिर ये ड्रग कैसा था।

क्लब के बाहर खरीदा था ड्रग

सूत्रों के अनुसार सुधीर ने MDMA ड्रग पेडलर से क्लब के बाहर खरीदा था। पार्टी के कुछ समय पहले ड्रग पेडलर क्लब के बाहर आए थे और उसने सुधीर को ये ड्रग्स दिया था। सूत्रों के अनुसार सांगवान ने बताया है कि दो ड्रग पेडलर एक बाइक पर आए और उसे ड्रग्स दी थी। 

Latest India News