A
Hindi News भारत राष्ट्रीय sonali phogat: सोनाली फोगाट हत्याकांड, गोवा पुलिस को हरियाणा में मिले अहम सबूत

sonali phogat: सोनाली फोगाट हत्याकांड, गोवा पुलिस को हरियाणा में मिले अहम सबूत

sonali phogat: गोवा पुलिस कथित हत्या के पीछे के मकसद को स्थापित करने के लिए सभी एंगल से जांच कर रही है। एसपी ने कहा, "हम शिकायत के आधार पर सभी प्रकार की साजिशों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।"

Sonali Phogat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Sonali Phogat

Highlights

  • गोवा पुलिस की एक विशेष टीम ने कुछ महत्वपूर्ण सबूत जुटाए
  • गोवा पुलिस सभी एंगल से कर रही जांच

sonali phogat: सोनाली फोगाट की मौत के मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। भाजपा नेता सोनाली फोगाट मौत मामले की जांच करने हरियाणा आई गोवा पुलिस की एक विशेष टीम ने कुछ महत्वपूर्ण सबूत जुटाए हैं। इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक (उत्तरी गोवा) शोभित सक्सेना ने शुक्रवार को दी। उन्होंने कहा कि जांच जारी है और गोवा पुलिस कथित हत्या के पीछे के मकसद को स्थापित करने के लिए सभी एंगल से जांच कर रही है। एसपी ने कहा, "हम शिकायत के आधार पर सभी प्रकार की साजिशों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।" पुलिस के अनुसार, फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने शिकायत में आरोप लगाया था कि सोनाली की हत्या उसके पर्सनल ​असिस्टेंट सुधीर सांगवान ने सुकविंदर सिंह के साथ मिलकर की थी, ताकि वह उसकी संपत्ति पर कब्जा कर सके और उसका राजनीतिक करियर खत्म कर सके।

निष्पक्ष जांच हो, इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही पुलिस

सक्सेना ने कहा, "गोवा पुलिस की विशेष टीम, जो हरियाणा गई है। उसने कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों का पता लगाया है और सबूत एकत्र किए हैं।" उन्होंने कहा कि जांच निष्पक्ष हो, यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि गोवा पुलिस को अपने हरियाणा समकक्ष से अच्छा सहयोग मिल रहा है, इसलिए वह उचित जांच करने में सक्षम है। फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थी और अंजुना के एक होटल में रुकी थी। सोमवार की रात उसे बेचैनी महसूस हुई और अगली सुबह उसे अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट केस में पुलिस 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब इसी मामले में एक और शख्स का किरदार संदिग्ध नजर आ रहा है। मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार, सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने एक शिवम नाम के शख्स को मौत से एक हफ्ते पहले ही सोनाली फोगाट के फार्म हाउस स्थित दफ्तर पर बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर रखा था। शिवम ही सनली के ऑफिस से लैपटॉप और सीसीटीवी रिकॉर्डिंग लेकर गायब हो गया था।

Latest India News