A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sonali Phogat: सोनाली हत्याकांड में पुलिस का बड़ा खुलासा, सुधीर और सुखविंदर ने खरीदा था ड्रग्स; 4 आरोपी गिरफ्तार

Sonali Phogat: सोनाली हत्याकांड में पुलिस का बड़ा खुलासा, सुधीर और सुखविंदर ने खरीदा था ड्रग्स; 4 आरोपी गिरफ्तार

Sonali Phogat: गोवा पुलिस को जांच में पता चला है कि जो ड्रग्स सुधीर और सुखविंदर ने खरीदा था। 22 अगस्त की शाम को वो द ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट और होटल के बाहर ड्रग्स पैडलर ने लाकर इनको दिया था।

Sonali Phogat- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Sonali Phogat

Highlights

  • सुधीर और सुखविंदर ने खरीदा था ड्रग्स
  • चारों आरोपियों की आज कोर्ट में पेशी
  • सुधीर और सुखविंदर ने ड्रग्स देने की बात भी कबूली

Sonali Phogat: भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है। सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर समेत 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने कर्लीज क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है। इस बात की पुष्टि गोवा के IG ओमवीर बिश्नोई ने की है। वहीं गोवा पुलिस को जांच में पता चला है कि जो ड्रग्स सुधीर और सुखविंदर ने खरीदा था। 22 अगस्त की शाम को होटल के बाहर ड्रग्स पैडलर ने लाकर इनको दिया था।

चारों आरोपियों की आज कोर्ट में पेशी

चारों आरोपियों का मेडिकल करवाकर उन्हें आज कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाना है। पुलिस चारों आरोपियों से पूछताछ करेगी। पुलिस यह जानने का प्रयास करेगी कि आखिर इनकी मुलाकात कैसे हुई और ये ड्रग कहां से लाया गया। 

सुधीर और सुखविंदर ने खरीदा था ड्रग्स

सोनाली हत्याकांड में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। गोवा पुलिस को जांच में पता चला है कि जो ड्रग्स सुधीर और सुखविंदर ने खरीदा था। 22 अगस्त की शाम को द ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट और होटल के बाहर ड्रग्स पैडलर ने लाकर इनको दिया था।

जानकारी के मुताबिक इसके लिए ड्रग्स पैडलर ने इनसे कैश में पासे लिए थे। नार्थ गोवा की वागातौर बीच के पास से एक एटीएम से कैश निकाला गया था। ड्रग्स कितना लिया गया और कितना पेमेंट किया गया, इसकी जानकारी भी पुलिस निकालने में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक ये ड्रग्स पैडलर पहले से सुधीर या सुखविंदर को जनता था या इनका कॉन्टैक्ट चंडीगढ़ के किसी पैडलर्स ने करवाया, इसकी भी जानकारी में पुलिस जुटी हुई है। 

ड्रग्स देने की बात भी कबूली

गोवा के DGP जसपाल सिंह के मुताबिक सुधीर और सुखविंदर ने माना कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। उन्हें लिक्विड में मिलाकर केमिकल दिया गया। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उन्हें वॉशरूम में ले गए। दोनों सोनाली के साथ दो घंटे वॉशरूम में ही बैठे रहे।

हिसार में सोनाली का अंतिम संस्कार

सोनाली फोगाट का शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे हिसार में अंतिम संस्कार कर दिया गया। उनकी बेटी यशोधरा ने शव को कंधा दिया और फिर अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर उनकी चिता को मुखाग्नि दी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग 'सोनाली अमर रहे' और 'सोनाली के कातिलों को फांसी हो' के नारे लगाते नजर आए।

Latest India News