A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sonali Phogat: गृहनगर हिसार पहुंचा सोनाली फोगाट का पार्थिव शरीर, आज होगा अंतिम संस्कार

Sonali Phogat: गृहनगर हिसार पहुंचा सोनाली फोगाट का पार्थिव शरीर, आज होगा अंतिम संस्कार

Sonali Phogat: सूचना के अनुसार, ढंढूर फार्म हाउस से 11 बजे सोनाली की अंतिम यात्रा ऋषि नगर श्मशान घाट हिसार के लिए रवाना होगी।

Sonali Phogat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Sonali Phogat

Highlights

  • सोनाली फोगाट की मौत मामले में परिवार को हत्या की आशंका
  • गोवा में हुआ था अभिनेत्री का निधन
  • हिसार के ऋषि नगर श्मशान घाट में किया जायेगा अंतिम संस्कार

Sonali Phogat: भारतीय जनता पार्टी की नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट का शव आज सुबह गृह नगर हिसार लाए जाने के बाद ढंढूर फार्म हाउस से 11 बजे सोनाली की अंतिम यात्रा ऋषि नगर श्मशान घाट हिसार के लिए रवाना होगी। वहीं, हत्या के दोनों आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंद्र सांगवान को आज गोवा पुलिस कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करने का प्रयास करेगी।

गोवा में हुआ था निधन 

बता दें कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का गोवा में निधन हो गया था। गोवा पुलिस ने बताया था कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। वहीं सोनाली फोगाट की बहन का कहना है कि सोनाली ने सोमवार सुबह मां से बात के दौरान बताया था कि उन्हें खाने में कुछ गड़बड़ लग रही है और ऐसा लग रहा है कि कोई साजिश हो रही है। हालांकि सच्चाई क्या है, इस पर अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Image Source : social mediaSonali Phogat

जीजा ने लगाए बेहद संगीन आरोप 

इस मामले में सोनाली के जीजा ने बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। जानकारी के अनुसार 23 अगस्त की रात आखिरी बातचीत सोनाली की उनके जीजा अमन पुनिया से ही हुई थी। यह बातचीत काफी लंबी हुई थी। इस बातचीत के दौरान सोनाली डरी हुई थी, वह रो रही थी-कह रही थी कि 'जीजाजी मैंने परिवार को कुछ समय नहीं दिया,अपना जीवन बर्बाद किया। ये लोग मेरे साथ गलत कर रहे हैं।वो घबराई थी। इस बातचीत के कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। सोनाली के जीजा अमन पुनिया ने इंडिया टीवी को कहा कि सोनाली को उनके पीए सुधीर और बॉडीगार्ड सुखविंदर ने एमडी ड्रग दिया और ये बात खुद इन दोनों ने पुलिस को जो बयान दिया उसमें कबूली है।

Image Source : india tvSonali Phogat

सोनाली ने खुद ड्रग लिया, पर ओवरडोज हो गया: अमन पुनिया

अमन पुनिया ने बताया कि सुधीर और सुखविंदर ने कहा कि सोनाली ने खुद ड्रग लिया लेकिन वो ओवरडोज हो गया। इससे उनकी हालत बिगड़ी और उसके बाद दोनों सोनाली को वॉशरूम में ले गए और 3 घंटे वॉशरूम में बंद रखा। अगर इन तीन घंटों में सोनाली को मेडिकल हेल्प मिल जाती तो उसकी जान बच जाती, लेकिन इन दोनों में साजिश के तहत ऐसा नहीं होने दिया। दोनों चाहते थे कि सोनाली की मौत हो जाए।

Latest India News