A
Hindi News भारत राष्ट्रीय श्रीनगर: J&K बैंक ने एक बैंकर को बर्खास्त किया, ISI और आतंकियों से लिंक की वजह से उठाया ये कदम

श्रीनगर: J&K बैंक ने एक बैंकर को बर्खास्त किया, ISI और आतंकियों से लिंक की वजह से उठाया ये कदम

जम्मू कश्मीर बैंक ने एक बैंकर को बर्खास्त कर दिया है। ISI और अन्य आतंकियों से संबंध के चलते ये कार्रवाई की गई है।

Jammu and Kashmir Bank- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC जम्मू कश्मीर बैंक

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर बैंक ने आतंकियों से लिंक होने की वजह से एक बैंकर को बर्खास्त कर दिया है। इस बैंकर का नाम सज्जाद अहमद बजाज है। सज्जाद को ISI और अन्य आतंकियों से संबंध के चलते J&K बैंक ने बर्खास्त किया है।

क्या है पूरा मामला?

जम्मू एवं कश्मीर बैंक ने शनिवार को राज्य की सुरक्षा के लिए खतरा होने के आरोप में एक कर्मचारी को सेवा से बर्खास्त कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि सज्जाद अहमद बजाज की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गईं। 

उन्होंने कहा कि बजाज पर राज्य की सुरक्षा के लिए खतरा होने के आरोपों के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। बजाज इस बैंक के मुख्य प्रबंधक के रूप में कार्यरत थे। बैंक के प्रबंध निदेशक ने एक आदेश में कहा, "विश्वसनीय एजेंसियों से प्राप्त रिपोर्ट में तथ्यों और परिस्थितियों पर विचार करने के बाद बैंक के आंतरिक संचार और विपणन विभाग में तैनात सज्जाद अहमद बजाज की गतिविधियां ओएसएम (अधिकारी सेवा नियमावली) के नियम/प्रावधान 12.29 के तहत सेवा से बर्खास्तगी के लायक हैं।" (इनपुट: भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

लद्दाख से बड़ी खबर! वाहन के खाई में गिरने से भारतीय सेना के 9 जवानों की मौत, कई घायल 

यूपी: अयोध्या में तेजी से हो रहा राम मंदिर निर्माण का काम, तस्वीर आई सामने

Latest India News