A
Hindi News भारत राष्ट्रीय क्या सच में जिंदा है LTTE चीफ वेलुपिल्लई प्रभाकरन? तमिल एक्टिविस्ट ने फिर कहा- जल्द दूंगा सबूत

क्या सच में जिंदा है LTTE चीफ वेलुपिल्लई प्रभाकरन? तमिल एक्टिविस्ट ने फिर कहा- जल्द दूंगा सबूत

ANI के मुताबिक नेदुमारन ने अपने बयान में कहा है कि वेलुपिल्लई प्रभाकरण के जीवित होने की घोषणा के बाद से श्रीलंकाई तमिलों में नई आशा और उम्मीद जगी है। अगर मुझे यह सबूत देना होगा कि वह जीवित है तो मैं आपको फोन करके सबूत दूंगा।

Tamil activist Pazha Nedumaran again announcement LTTE Chief Velupillai Prabhakaran is alive said I - India TV Hindi Image Source : INDIA TV क्या सच में जिंदा है LTTE चीफ वेलुपिल्लई प्रभाकरन?

तमिलों के विश्व परिसंघ के अध्यक्ष पाझा नेदुमारन (Pazha Nedumaran) ने एक बार फिर LTTE प्रमुख वेलुपिल्लई प्रभाकरन (Velupillai Prabhakaran) के जिंदा होने को लेकर बयान जारी किया है। उन्होंने शनिवार के दिन लिट्टे प्रमुख प्रभाकरण के जीवित होने की घोषणा की और कहा कि उन्हें इस बाबत जैसे ही सबूत मिलेंगे हम उसे मीडियो को जारी कर देंगे। बता दें कि नेदुमारन ने पिछले महीने ही उन्होंने दावा किया था कि लिट्टे नेता वेलुपिल्लई प्रभाकरन जिंदा है। उन्होंने उस दौरान कहा था कि अब प्रभाकरन के सामने आने के लिए माहौल अनुकूल है।

जिंदा है वेलुपिल्लई प्रभाकरन

ANI के मुताबिक नेदुमारन ने अपने बयान में कहा है कि वेलुपिल्लई प्रभाकरण के जीवित होने की घोषणा के बाद से श्रीलंकाई तमिलों में नई आशा और उम्मीद जगी है। अगर मुझे यह सबूत देना होगा कि वह जीवित है तो मैं आपको फोन करके सबूत दूंगा। जैसे ही मुझे सबूत मिलेगा मैं उसे मीडिया में जारी करूंगा। बता दें कि नेदुमारन ने कहा है कि जल्द ही प्रभाकरन सबके सामने आएगा। बता दें कि तंजावुर में मीडिया से बात करते हुए तमिल एक्टिविस्ट ने यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि हमारे तमिल राष्ट्रीय नेता प्रभाकरन के बारे में घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। वो ठीक हैं।

श्रीलंका में मारा गया था वेलुपिल्लई प्रभाकरन

नेदुमारन ने कहा कि इस खबर के सामने आने के बाद तमिल लोगों के बीच सकारात्मक संदेश जाएगा। मैं आपको बता दूं कि जल्द ही प्रभाकरण तमिल जाति की मुक्ति के लिए एक योजना की घोषणा करने वाले हैं। दुनिया के सभी तमिल लोगों को एक साथ उनका समर्थन चाहिए। गौरतलब है कि 18 मई 2009 को श्रीलंका में जारी गृह यु्द्ध के दौरान प्रभाकरन के मौत की खबर आई थी। इस बाबत श्रीलंका सरकार द्वारा प्रभाकरन के मौत की पुष्टि की गई थी और बताया गया था कि श्रीलंकाई सेना द्वारा प्रभाकरन को मार दिया गया था।

ये भी पढ़ें- Delhi School: दिल्ली सरकारी स्कूलों के मनीष सिसोदिया के समर्थन में लगा पोस्टर, पुलिस ने लिया एक्शन

Latest India News