A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Tamilnadu: 2.6 लाख रुपए की बाइक लेने के लिए 3 साल से जमा कर रहा था 1 रुपए के सिक्के, शोरूम पहुंचा तो हुआ ऐसा

Tamilnadu: 2.6 लाख रुपए की बाइक लेने के लिए 3 साल से जमा कर रहा था 1 रुपए के सिक्के, शोरूम पहुंचा तो हुआ ऐसा

तमिलनाडु में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। तमिलनाडु के एक सलेम में एक युवक बाइक लेने पहुंचा तो शोरूम वाले भी घबरा गए। क्योंकि यहां एक युवक 2.6 लाख रुपए की बाइक लेने के लिए 1 रुपए के सिक्के लेकर पहुंचा था। 

1 रुपए के सिक्के लेकर बाइक खरीदने पहुंचा युवक- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER 1 रुपए के सिक्के लेकर बाइक खरीदने पहुंचा युवक

तमिलनाडु में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। तमिलनाडु के एक सलेम में एक युवक बाइक लेने पहुंचा तो शोरूम वाले भी घबरा गए। क्योंकि यहां एक युवक 2.6 लाख रुपए की बाइक लेने के लिए 1 रुपए के सिक्के लेकर पहुंचा था। युवक से जब पूछा गया तो उसने बताया कि उसका बाइक खरीदने का सपना था, जिसे वह पूरा करने के लिए तीन साल से 1 रुपए के सिक्के जमा कर रहा था। 

पहले शोरूम के मैनेजर ने एक रुपए के सिक्के देखकर बाइक बेचने से इनकार कर दिया, लेकिन बाइक के प्रति युवक का लगाव देखकर मैनेजर को अपना फैसला बदलना पड़ा। इसके बाद शोरूम के कर्मचारियों के सामने इन सिक्कों को गिना भी किसी चैलेंज से कम नहीं था। इन सभी सिक्कों को गिनने के लिए 10 लोगों को 10 घंटे का समय लग गया। 

शोरूम के मैनेजर महाविक्रांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं पहले सिक्कों में पैसा स्वीकार करना नहीं चाहता था, लेकिन बूपति (बाइक खरीदने वाला लड़का) की जिद के आगे हार गया। मैं नहीं चाहता था कि उसका सपना अधूरा रहे। यही वजह है कि हमने थोड़ा कष्ट जरूर सहा, लेकिन हमारी वजह से किसी का सपना भी पूरा हुआ।

Latest India News