A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'मां का दूध पिया है तो आके करले दो-दो हाथ', तेज प्रताप ने मामा साधु यादव को ललकारा

'मां का दूध पिया है तो आके करले दो-दो हाथ', तेज प्रताप ने मामा साधु यादव को ललकारा

तेज प्रताप यादव ने एक के बाद एक दो ट्वीट कर अपने मामा साधु यादव यानी राबड़ी देवी के भाई पर जमकर निशाना साधा है। विधायक और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने मामा साधु यादव को ललकारा है। तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में साधु यादव का नाम नहीं लिया है, लेकिन बिहार आकर 'गरदा उड़ाने' की धमकी दे दी है।

'मां का दूध पिया है तो आके करले दो-दो हाथ', तेज प्रताप ने मामा साधु यादव को ललकारा - India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'मां का दूध पिया है तो आके करले दो-दो हाथ', तेज प्रताप ने मामा साधु यादव को ललकारा 

Highlights

  • तेजस्वी की शादी पर बवाल, तेज प्रताप ने मामा साधु यादव पर साधा निशाना
  • तेज प्रताप ने मामा साधु को कंस व हत्यारा बताया
  • तेजस्वी की अंतर धार्मिक विवाह को लेकर साधु यादव हैं नाराज

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के अंतर धार्मिक विवाह को लेकर नाराज मामा साधु यादव को तेज प्रताप ने खुली चुनौती दी है। तेज प्रताप यादव ने एक के बाद एक दो ट्वीट कर अपने मामा साधु यादव यानी राबड़ी देवी के भाई पर जमकर निशाना साधा है। विधायक और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने मामा साधु यादव को ललकारा है। तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में साधु यादव का नाम नहीं लिया है, लेकिन बिहार आकर 'गरदा उड़ाने' की धमकी दे दी है। 

तेज प्रताप यादव ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि 'रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!' वहीं दूसरे ट्वीट में तेज प्रताप ने लिखा- 'हत्यारे साधु यादव का पुतला दहन छात्र जनशक्ति परिषद द्वारा किया गया। हमारी माँ-बहनों की इज़्ज़त को सरेआम बेइज़्ज़त करने वाले उस “कंस” को मेरा खुला निमंत्रण है कि अगर अपनी माँ का दूध पिया है तो मैदान में आके करले दो-दो हाथ। या अगर औकात है तो सामने में सीधा खड़ा होकर हीं दिखा दें!'

मामा साधु यादव पर भड़कीं तेजस्वी की बहन रोहिणी, कहा- दुष्ट कंस के जैसा...

मामा साधु यादव पर तेज प्रताप के बाद उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने भी मोर्चा खोल दिया है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर कहा- "रोहिणी आचार्य ने कहा कि कंस आज भी समाज में मौजूद हैं, ये बात इन्होंने साबित कर दी है. अगर रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो, दुष्ट कंस के जैसा अन्यायी ना बनो।"

सबकी पोल खोलूंगा, फिर चाहे वो तेजस्वी हों या तेज प्रताप: साधु यादव

जस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी से नाराज मामा साधु यादव ने शनिवार को कहा कि ये लोग 10-12 साल से मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। आप (तेजस्वी) अपनी मर्जी से शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। लालू जी या बहन (राबड़ी) जी अपने बच्चों को नियंत्रित नहीं करते हैं तो गंभीर परिणाम होंगे। मैं सबकी पोल खोलूंगा, चाहे फिर वो तेज प्रताप यादव हों या तेजस्वी यादव।

पूरा यादव समाज कलंकित हुआ- साधु यादव

बता दें कि, तेजस्वी यादव ने गुरुवार (9 दिसंबर) को अपनी दोस्त रेचेल से दिल्ली के सैनिक फार्म में शादी की है, जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है। पूर्व सांसद व तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव ने उनकी शादी पर अंगुली उठाते हुए शुक्रवार को कहा था कि समाज के बाहर की लड़की से शादी करना ठीक नहीं है। साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी की इस शादी से न केवल परिवार बल्कि पूरा यादव समाज कलंकित हुआ है। साधु यादव ने कहा था कि लालू यादव ने अपनी बेटियों की शादी में कुल खानदान सब देखा तो फिर तेजस्वी यादव की शादी में इतनी बड़ी गलती कैसे की। साधु यादव ने अपनी भांजियों पर भी सवाल खड़ा कर दिया और कहा कि मीसा भारती, चंदा यादव ने क्या क्या किया. इन सबने समाज को धोखा दिया है। 

बता दें कि, लालू यादव के 7 बेटी और 2 बेटे हैं। तेजस्वी यादव (32 साल) सबसे छोटे हैं। लालू यादव ने अपनी 8 संतानों की शादी स्वजातीय की है। लेकिन, लालू परिवार में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी व्यक्ति का विवाह अंतर धार्मिक हुआ हो।

Latest India News