A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इस चॉकलेट को खाने से गई 8 साल की मासूम की जान, Australia से जुड़ा है कनेक्शन

इस चॉकलेट को खाने से गई 8 साल की मासूम की जान, Australia से जुड़ा है कनेक्शन

पिता विदेश से चॉकलेट लेकर आए थे। बच्चे के चॉकलेट खाते ही मौत हो गई। पिता को क्या पता था कि उनके द्वारा लाया गया चॉकलेट बच्चे के लिए काल बन जाएगा।

चॉकलेट खाने से मौत हो गई।- India TV Hindi Image Source : PEXEL चॉकलेट खाने से मौत हो गई।

तेलंगाना से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। 8 साल के बच्चे की मौत चॉकलेट खाने से हो गई है। पिता विदेश से चॉकलेट लेकर आए थे लेकिन क्या पता था कि पिता द्वारा लाया गया चॉकलेट बच्चे के लिए काल बन जाएगा। ये मामला तेलंगाना के वारंगल शहर का है।   

विदेश से लेकर आए थे चॉकलेट 
पिता के द्वारा लाया गया चॉकलेट बच्चा खा रहा था तभी चॉकलेट बच्चे के गले में फंस गई। परिवार वाले आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया। उसे एमजीएम अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान बच्चे की जान चली गई।

राजस्थान के रहने वाले हैं कंगन सिंह 
पुलिस के अनुसार, कस्बे में बिजली की दुकान चलाने वाले कंगन सिंह के परिवार में यह हादसा हुआ है। राजस्थान के मूल निवासी कंगन सिंह करीब 20 साल पहले वारंगल चले गए थे और अपने परिवार और चार बच्चों के साथ वहीं रह रहे थे।

क्लास में खाया था चॉकलेट 
ऑस्ट्रेलिया की यात्रा से लौटने पर कंगन सिंह अपने बच्चों के लिए चॉकलेट लेकर आए थे। संदीप शनिवार को कुछ चॉकलेट अपने स्कूल ले गया। बच्चे ने लंच के दौरान स्कूल बैगल में रखे चॉकलेट को निकाल कर खाया। चॉकलेट मुंह में डालने के बाद वह गले में फंस गई। जिसके चलते वह क्लास में गिर गया और सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इससे देख स्कूल प्रशासन के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। शिक्षक ने स्कूल प्रशासन को इसकी जानकारी दी, जो उसे सरकारी एमजीएच अस्पताल ले गए। डॉक्टरों के मुताबिक, संदीप की दम घुटने से मौत हो गई।

Latest India News