A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शख्स को शादी से पहले था गुप्त रोग, पत्नी को पता चला तो उसने कर दी पुलिस कंपलेंट

शख्स को शादी से पहले था गुप्त रोग, पत्नी को पता चला तो उसने कर दी पुलिस कंपलेंट

ठाणे में एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ केवल इसलिए शिकायत दर्ज करवा दी है क्योंकि पति ने अपनी मेडिकल स्थिति को छिपाया था और वह छिपकर अपनी नपुंसकता का इलाज करवा रहा था।

Thane woman- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC शख्स को शादी से पहले था गुप्त रोग

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ इसलिए धोखाधड़ी और क्रूरता की शिकायत दर्ज करवाई है, क्योंकि पति ने अपनी मेडिकल स्थिति को छिपाया था।

क्या है पूरा मामला?

32 साल की महिला ने अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी और क्रूरता की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पत्नी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि पति ने उसे कथित तौर पर यह नहीं बताया था कि वह नपुंसकता का इलाज करा रहा है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। इन दोनों की शादी पिछले साल 8 जून को नासिक में हुई थी।

खड़कपाड़ा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि शादी के कुछ समय बाद उसे मेडिकल दस्तावेज मिले, जिससे पता चला कि उसके 40 साल के पति का नपुंसकता का इलाज चल रहा है।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि पूछताछ करने पर, पुरुष ने शादी से पहले अपनी मेडिकल स्थिति को छिपाने की बात कबूल की। अधिकारी ने कहा, उसकी शिकायत के आधार पर, पुलिस ने शुक्रवार को उसके पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 498ए (किसी महिला के पति या पति के रिश्तेदार द्वारा उसके साथ क्रूरता करना) के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Latest India News