A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'द केरला स्टोरी' की कहानी सच साबित करने वाले को मिलेंगे 1 करोड़ 10 लाख रुपये, जानें कौन और कहां दे रहा इनाम?

'द केरला स्टोरी' की कहानी सच साबित करने वाले को मिलेंगे 1 करोड़ 10 लाख रुपये, जानें कौन और कहां दे रहा इनाम?

फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) ने अपने ट्रेलर के साथ ही खासी चर्चाएं बटोर ली हैं। फिल्म को लेकर हुए विवाद के बीच केरल की एक प्रमुख पार्टी की युवा शाखा और दो लोगों ने अलग-अलग इनाम की घोषणा की है।

अदा शर्मा की फिल्म 'द केरला स्टोरी' को लेकर हो रहा विवाद- India TV Hindi Image Source : FILM POSTER अदा शर्मा की फिल्म 'द केरला स्टोरी' को लेकर हो रहा विवाद

फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) ने अपने ट्रेलर के साथ ही खासी चर्चाएं बटोर ली हैं। फिल्म को लेकर हुए विवाद के बीच केरल की एक प्रमुख पार्टी की युवा शाखा और दो लोगों ने अलग-अलग इनाम की घोषणा की है। ये नकद पुरस्कार उसे देने का वादा किया गया है, जो 'द केरला स्टोरी' फिल्म की कहानी को सही साबित करेंगे और इसके पीछे के तथ्य पेश करेंगे। 5 मई को रिलीज होने वाली अदा शर्मा अभिनीत फिल्म में दावा किया गया है कि लगभग 32,000 महिलाएं केरल से लापता हो गई हैं, जिन्हें ब्रेनवाश और धर्म परिवर्तित किए जाने के बाद विदेशों में चल रहे आतंकी मिशनों के लिए भेज दिया गया।

1 करोड़ और 10 लाख रुपये के इनाम के दो ऐलान
कांग्रेस के नेतृत्व वाले UDF के दूसरे सबसे बड़े सदस्य, IUML की युवा शाखा, मुस्लिम यूथ लीग के प्रमुख पी.के. फिरोज ने कहा कि अगर फिल्म बनाने वाले यह साबित कर दें कि कहानी वास्तव में सही है तो वे उन्हें एक करोड़ रुपये देंगे। दूसरी घोषणा एक ब्लॉगर के. नजीर हुसैन ने की। उन्होंने कहा कि जो इस बात का सबूत पेश कर सकता है कि महिलाओं का धर्मातरण किया गया और उन्हें इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया, उसे वह 10 लाख रुपये देंगे।

वकील ने भी 11 लाख देने का किया ऐलान
वहीं, वकील और अभिनेता शुक्कुर ने भी फेसबुक पर लिखा था कि वह किसी को भी 11 लाख रुपये देंगे, जो केरल की उन महिलाओं का नाम बताएगा, जिनका धर्मातरण किया गया था और फिर वे इस्लामिक स्टेट में शामिल हो गईं। जैसे ही फिल्म का टीजर जारी किया गया, सत्तारूढ़ CPI-M के नेतृत्व वाले वामपंथी और UDF ने मांग की कि फिल्म को रिलीज नहीं किया जाना चाहिए। केरल के संस्कृति मंत्री, साजी चेरियन ने कहा, अगर 'द केरला स्टोरी' दिखाई जाती है, तो लोगों को इसका बहिष्कार करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि इसपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

चार छात्राओं की स्टोरी है 'द केरला स्टोरी'
बता दें कि यह फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है। यह केरल में कॉलेज की चार महिला छात्रों की यात्रा का पता लगाती है जो इस्लामिक स्टेट का हिस्सा बन जाती हैं। फिल्म में योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी भी हैं। इसे विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़ें-

लॉरेंस बिश्नोई के खास आदमी को मरवाया, भरी कोर्ट में शूटआउट करवाया, टिल्लू ताजपुरिया की कैसे लिखी गई मर्डर स्क्रिप्ट?

मां काली पर विवादित ट्वीट के बाद यूक्रेन को मांगनी पड़ी माफी, जेलेंस्की की मंत्री ने कही ये बात 
 

Latest India News