A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फरीदाबाद में तीन महिलाओं ने की खुदकुशी, इलाके में फैली सनसनी

फरीदाबाद में तीन महिलाओं ने की खुदकुशी, इलाके में फैली सनसनी

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद से सनसनी भरा एक मामला सामने आया है। फरीदाबीद में तीन महिलाओं द्वारा अलग-अलग जगह पर कथित रुप से खुदकुशी करने से थाना खेड़ीपुल एरिया में सनसनी फैल गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद से सनसनी भरा एक मामला सामने आया है। फरीदाबीद में तीन महिलाओं द्वारा अलग-अलग जगह पर कथित रुप से खुदकुशी करने से थाना खेड़ीपुल एरिया में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गए। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अलग-अलग जगहों पर तीन महिलाओं द्वारा आत्महत्या के मामलों में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

मृतक महिलाओं की पहचान मधुरिया, शीतल तथा कविता के रूप में की गई है

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिलाओं की पहचान मधुरिया, शीतल तथा कविता के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि कोलकाता की रहने वाली करीब 30 साल की मधुरिया फिलहाल सेक्टर-86 स्थित एक सोसायटी में रह रही थी। उन्होंने बताया कि महिला के पति को वह सोमवार को मृत अवस्था में फर्श पर पड़ी हुई मिली। मधुरिया ने प्रेम विवाह किया था। पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल में मधुरिया के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है और उनके आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस तथा फॉरेंसिक की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि खुदकुशी करने वाली दूसरी महिला(शीतल) में ही रहने वाली शीतल अपने घर में फांसी से लटकी मिली। उन्होंने बताया कि शीतल पलवल की रहने वाली थी और एक अस्पताल में फार्मासिस्ट थी। शीतल के परिजनों को सूचित किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बताया कि महेंद्रगढ़ की रहने वाली 26 वर्षीय कविता पलवली गांव में स्थित एकॉर्ड अस्पताल के नर्सिंग हॉस्टल में रह रही थी और वह फांसी पर लटकी मिली। 

पुलिस तथा फॉरेंसिक की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और शवों को मुर्दाघर भेजा। इस बीच, एकॉर्ड हॉस्पिटल की जीएम डॉ. पूर्णिमा राव ने कहा कि मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और अस्पताल की तरफ से पूरा सहयोग किया जा रहा है।

Latest India News