A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेलंगाना में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आने से 4 महिलाओं की मौत

तेलंगाना में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आने से 4 महिलाओं की मौत

करीमनगर-हैदराबाद राजमार्ग पर कमान चौरास्ता पर फुटपाथ पर इंतजार कर रहे मजदूरों को टक्कर मारकर एसयूवी सवार चार लोग कथित तौर पर फरार हो गए। रविवार की सुबह जब वे काम के लिए इंतजार कर रहे थे, तब दिहाड़ी मजदूरों के साथ यह हादसा हो गया।

<p>तेलंगाना में दर्दनाक...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE तेलंगाना में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आने से 4 महिलाओं की मौत

हैदराबाद: तेलंगाना के करीमनगर कस्बे में रविवार सुबह तेज रफ्तार एसयूवी कार ने सड़क किनारे बैठे मजदूरों को कुचल दिया, जिससे चार महिलाओं की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि करीमनगर-हैदराबाद राजमार्ग पर कमान चौरास्ता पर फुटपाथ पर इंतजार कर रहे मजदूरों को टक्कर मारकर एसयूवी सवार चार लोग कथित तौर पर फरार हो गए। रविवार की सुबह जब वे काम के लिए इंतजार कर रहे थे, तब दिहाड़ी मजदूरों के साथ यह हादसा हो गया।

सहायक पुलिस आयुक्त टी. श्रीनिवास राव ने कहा कि तेज गति से चलाई जा रही कार सड़क के किनारे से टकरा गई और फिर एक पोल से टकराने से पहले फुटपाथ पर श्रमिकों के समूह से टकरा गई। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन ने दम तोड़ दिया। चश्मदीदों ने पुलिसकर्मियों को बताया कि कार में सवार लोगों में से कोई भी घायल नहीं हुआ और वे सभी क्षतिग्रस्त वाहन को छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन के मालिक की पहचान कर ली है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि एसयूवी के खिलाफ तेज गति/खतरनाक ड्राइविंग के लिए आठ चालान लंबित थे। पिछले चार वर्षों में साइबराबाद, सिद्दीपेट और करीमनगर के विभिन्न पुलिस स्टेशनों की सीमा के तहत ई-चालान जारी किए गए थे।

इस बीच, पीड़ितों के परिजनों और विपक्षी दलों के नेताओं ने प्रभावित परिवारों को न्याय दिलाने की मांग को लेकर कस्बे में धरना दिया।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest India News